नेतागिरी बाहर जाकर करो..., निरीक्षण करने पहुंचे सांसद राजीव राय से डॉक्टर ने की बदसलूकी

Mau News: जनता की शिकायतों के बाद सांसद राजीव राय बुधवार दोपहर अचानक जिला अस्पताल पहुंच गये और निरीक्षण करने लगे।

Update:2024-10-16 18:00 IST

अस्पताल में निरीक्षण करने पहुंचे सांसद राजीव राय से डॉक्टर ने की बदसलूकी (न्यूजट्रैक)

Mau News: जनपद के जिला अस्पताल में बुधवार दोपहर घोसी सांसद राजीव राय निरीक्षण करने पहुंचे। जनता की लगातार मिल रही शिकायतों के बाद सांसद बुधवार को अस्पताल पहुंचे थे। वहां ओपीडी में अपने चेंबर में बैठे डॉक्टर सौरभ त्रिपाठी से सांसद की तीखी नोंकझोंक हो गयी। वहीं सांसद के अस्पताल में निरीक्षण के दौरान कई चिकित्सक नदारद मिले। जिस पर गायब चिकित्सकों को सीएमएस द्वारा नोटिस जारी किया गया। सोशल मीडिया पर सांसद राजीव राय और चिकित्सक डॉ. सौरभ त्रिपाठी के बीच हुई बहस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल घोसी सांसद को बीते कई दिनों से जिला अस्पताल में चल रही अराजकता को लेकर शिकायतें मिल रही थी। जनता की षिकायतों के बाद सांसद राजीव राय बुधवार दोपहर अचानक जिला अस्पताल पहुंच गये और निरीक्षण करने लगे। निरीक्षण के दौरान सांसद ओपीडी में अपने चेंबर में बैठे नाक, कान, गला विशेषज्ञ डॉ. सौरभ त्रिपाठी के पास पहुंचे। जोकि दोपहर 12.30 बजे ही ओपीडी में मरीजों को छोड़कर जा रहे थे। उसी वक्त सांसद वहां पहुंच गये और उन्होंने डॉक्टर को रोका। जिस पर सांसद और डॉक्टर में तू-तू मैं-मैं शुरू हो गयी।


सांसद ने जब डॉक्टर से जानकारी लेकर आने की बात कही तो वह बहस करने पर उतर गये। डॉक्टर ने यहां तक कह दिया कि नेतागिरी बाहर जाकर करो। डॉक्टर की यह बात सुनते ही सांसद भी भड़क गये। उन्होंने कहा कि तुम डॉक्टर बनने के लिए बिल्कुल भी फिट नहीं हो। यह बात करने का सही तरीका नहीं है। बदतमीजी से बात मत करो। इस दौरान दोनों के बीच हुई तीखीं नोंकझोंक का वीडियो रिकॉर्ड हो गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

निरीक्षण के बाद सांसद राजीव राय ने कहा कि जिस तरह से अस्पताल में डॉक्टर ने अभद्रता की है। उससे वह बुरी तरह से आहत हैं। उन्होंने कहा कि आज तक मेरी जिंदगी में ऐसे किसी ने भी बात नहीं की है। साथ ही सांसद राजीव राय ने कहा कि वह डॉक्टर के इस रवैये की शिकायत शासन से करेंगे।

उल्लेखनीय है कि मऊ जिला अस्पताल में तैनात नाक, कान, गला विशेषज्ञ सौरभ त्रिपाठी के अभद्रता के किस्से लगातार ही सुनने को मिल जाते है। कुछ समय पहले जिला अस्पताल में कवरेज करने पहुंचे गए एक मीडिया कर्मी से भी डॉक्टर ने इसी तरह अभद्रता की थी। डॉक्टर ने पत्रकार पर हेलमेट फेंककर हमला कर दिया था। साथ ही उसका मोबाइल भी तोड़ दिया था। डॉक्टर के इस रवैये पर भी उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गयी थी।

Tags:    

Similar News