UP: मऊ में गरजे पीएम मोदी, बोले- “अच्छे-अच्छों की गर्मी उतारने में एक्सपर्ट हैं योगी”

PM Modi in Mau: प्रधानमंत्री मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के मऊ और बांसगांव में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी गठबंधन पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले भारत में बहुसंख्यक समाज को दोयम दर्जे का नागरिक बनाना चाहते हैं।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-26 11:02 GMT

PM Modi in Mau: लोकसभा चुनाव के अंतिम व सातवें चरण के मतदान को लेकर पीएम मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के मऊ और बांसगांव में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने विपक्षी गठबंधन इंडिया पर जमकर हमला बोला। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि ये इंडी गठबंधन के लोग से मैं पूर्वांचल को सतर्क करने आया हूं। आज कांग्रेस और इंडी गठबंधन वालों का वोट बैंक और रिपोर्ट बैंक निचले स्तर पर पहुंच गई है। प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी कहा कि सीएम योगी अच्छे-अच्छों की गर्मी उतारने में एक्सपर्ट हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्वांचल मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुका है। बता दें, आज पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश में मऊ के अलावा मिर्जापुर और बांसगांव में भी चुनावी रैली को संबोधित किया। गौरतलब है कि देश में पहले छह चरणों के मतदान समाप्त हो गए हैं। अंतिम व सातवें चरण की वोटिंग 1 जून को होनी है। फिर 4 जून को लोकसभा चुनाव का परिणाम आएगा। 

पूर्वांचल ने बनाया बीजेपी को जिताने का मन

पीएम मोदी ने घोसी में अपने संबोधन की शुरुआत यहां की क्षेत्रिय भाषा में की। उन्होंने कहा घोसी, मऊ, सलेमपुर, बलिया ई पूरा इलाका हमरे पड़ोस क जिला ह। बनारस के बगल क जिला ह। पूर्वांचल की धरती तो पराक्रम और क्रांति की धरती है। ये वो जगह है, जहां मंगल पांडे का साहस है। क्रांति की धरती है। इस धरती पर अमर शहीद चंद्रशेखर जी का साहस है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि इस बार देश इतना दमदार प्रधानमंत्री बनाएगा जिसकी गूंज दुनिया के हर कोने में सुनाई देगी। एक जून को वोटिंग से पहले हमारा पूर्वांचल बीजेपी को जिताने का मन बना चुका है। 

Full View

सीएम योगी अच्छे-अच्छों की गर्मी उतारने में एक्सपर्ट: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आपका आशीर्वाद मोदी के साथ है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी पूर्वांचल को इंडी अलायंस की बड़ी साजिश से सतर्क करने आया है। कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग सभी जातियों को लूट रहे हैं। ये लोग चाहते हैं कि दलित, ब्राह्मण, राजपूत, भूमिहार, चौहान, बनिया, यादव, कुर्मी, कुशवाहा, राजभर, आपस में लड़-झगड़ कर कमजोर हो जाएं, ताकि इंडी अलायंस वाले अपने मकसद में कामयाब हों। समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने माफियाओं को चेतावनी दी। पीएम मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी अच्छे-अच्छों की गर्मी उतारने में एक्सपर्ट हैं। उनके आने के बाद से उत्तर प्रदेश का माहौल और मौसम दोनों बदल गया है। उन्होंने आगे कहा कि आज कांग्रेस और इंडी गठबंधन वालों का वोट बैंक और रिपोर्ट बैंक इस स्तर पर नीचे गिर गया है कि ये लोग भारत में बहुसंख्यक समाज को दोयम दर्जे का नागरिक बनाना चाहते हैं।

Tags:    

Similar News