UP News: मायावती ने चलती एम्बुलेंस में महिला के साथ हुए छेड़छाड़ को लेकर उठाई न्याय की मांग

UP News: यूपी के बस्ती में एम्बुलेंस के अंदर पत्नी से छेड़छाड़ करने वाले मामले पर बसपा सुप्रीमो ने बयान दिया है। जानिए क्या कहा।

Report :  Sonali kesarwani
Update: 2024-09-05 06:40 GMT

UP News: बीते कुछ दिन पहले बस्ती जिले से एक घटना सामने आई थी जहां लखनऊ से बस्ती जाती हुई एक एम्बुलेंस के अंदर ड्राइवर ने महिला से छेड़छाड़ की थी। साथ ही उसके बीमार पति पर लगे ऑक्सीजन मास्क को भी निकलकर फेंक दिया था। इस पूरे मामले को लेकर अब बसपा सुप्रीमो ने महिला के लिए न्याय की आवाज उठाई है। उन्होंने अपने एक्स पर इसको लेकर पोस्ट भी शेयर किया है। जानिए क्या है पूरा मामला और मायावती ने इस पर क्या कहा।

क्या है पूरी घटना

29 अगस्त की रात को बांसी कोतवाली क्षेत्र के गोनहाताल की रहने वाली एक महिला के साथ एंबुलेंस में छेड़खानी करने और एंबुलेंस कर्मियों द्वारा उसके पति को ऑक्सीजन हटाकर उसे बाहर फेंकने का मामला सामने आया है। महिला ने अपने साथ हुए अत्याचार की शिकायत लखनऊ के थाना गाजीपुर में दर्ज कराई है। उसने अपने बयान में कहा कि एंबुलेंस कर्मियों द्वारा उसके पति को बस्ती के पास ऑक्सीजन हटाकर उसे बाहर फेंक दिया गया, जिसके बाद उस ने डायल 112 पर सूचना दी। घटना स्थल पर पुलिस पहुंची और महिला के पति को सीएचसी हर्रिया में भर्ती कराया गया, जहां से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, वहां पर इलाज के दौरान पीड़िता के पति की मौत हो गई।

बसपा ने ड्राइवर के खिलाफ उठाई सख्ती की मांग

बसपा प्रमुख मायावती ने महिला के साथ हुए अत्याचार को लेकर एक्स पर पोस्ट किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, “यू.पी के बस्ती जिले में प्राईवेट एम्बुलेंस चालक ने एक मरीज को ले जाते समय, उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड व दुष्कर्म करने की कोशिश की, यह अति शर्मनाक है। जबकि उसके पति की मृत्यु हो गई है सरकार चालक के विरूद्ध सख्ती करे। जो यह बहुत जरूरी।” आपको बता दें कि इस पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है। 

Tags:    

Similar News