मायावती ने जमकर घेरा सरकार को, महिला सुरक्षा पर कही ये बड़ी बात

कानपुर में संवासनियों के कोरोना पाजिटिव मिलने का का मामला अब धीरे-धीरे राजनीतिक होता जा रहा है। विपक्ष लगातार योगी सरकार को घेरने पर आमादा है।

Update: 2020-06-23 08:41 GMT
मायावती ने जमकर घेरा सरकार को, महिला सुरक्षा पर कही ये बड़ी बात

लखनऊ: कानपुर में संवासनियों के कोरोना पाजिटिव मिलने का का मामला अब धीरे-धीरे राजनीतिक होता जा रहा है। विपक्ष लगातार योगी सरकार को घेरने पर आमादा है। पहले इस मामलें में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्विट किया। फिर इसके बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्विट किया और अब एक और विपक्षी दल बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने भी जोरदार हमला किया है।

ये भी पढ़ें:WHO ने कोरोना वैक्सीन पर दिया झटका, कहा अभी लगेगा और समय

इस बीच कानपुर प्रशासन की ओर से सोमवार देर रात भेजी गई इस मामले की रिपोर्ट में शासन ने जिला प्रशासन को सभी के स्वास्थ्य को लेकर विशेष सतर्कता बरतने को कहा है। साथ ही गर्भवती बालिकाओं की रोजाना रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है।

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती भी विरोध में उतर आईं

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती भी विरोध में उतर आईं हैं। उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर प्रदेश सरकार से इस मामले में उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है। आज मायावती ने दो ट्विट किए और इस पूरे मामले की जांच कराने की मांग की है। उन्होंने लिखा है कि कानपुर के राजकीय बाल संरक्षण गृह में काफी बहन-बेटियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने और कुछ के गर्भवती होने की खबर चिंताजनक है। यह घटना साबित करती है कि उत्तर प्रदेश में महिला सम्मान तो दूर, उनकी सुरक्षा के मामले में भी सरकार गैर जिम्मेदार, लापरवाह और उदासीन बनी हुई है।

ये भी पढ़ें:चीन ने बनाया मारने का कीर्तिमान, 80 के दशक से दोस्ती में टिपिया रहा भारत को

गौरतबल है कि महिला संवासिनी गृह मामले में राज्य महिला आयोग ने कानपुर से रिपोर्ट तलब की है। कानपुर के राजकीय बालिका गृह में 7 लड़कियों के गर्भवती होने के बाद महिला आयोग ने ये रिपोर्ट तलब की है। रोना जांच के दौरान यहां 2 नाबालिगों के गर्भवती निकलने से हड़कंप मच गया था. दोनों नाबालिकों के 8 माह का गर्भ है और एक पॉजिटव तो दूसरी हेपेटाइटिस सी से ग्रसित है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News