मायावती-योगी साथ-साथ आए, कांग्रेस को सुनाई खूब खरी-खोटी

कांग्रेस और भाजपा सरकारों के बीच श्रमिकों को बस से लाने को लेकर चल रहे विवाद के बीच बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने भी कांग्रेस को खूब खरी-खोटी सुनाई है।

Update: 2020-05-22 09:33 GMT

लखनऊ। कांग्रेस और भाजपा सरकारों के बीच श्रमिकों को बस से लाने को लेकर चल रहे विवाद के बीच बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने भी कांग्रेस को खूब खरी-खोटी सुनाई है। उन्होंने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने उत्तर प्रदेश सरकार को 36.36 लाख रुपये का बिल भेजकर नया विवाद खड़ा कर दिया है। यह बिल कोटा से यूपी लाए गए बच्चों के लिए 70 बसें उपलब्ध करवाने को लेकर भेजा गया है।

ये भी पढ़ें...पिता के साथ साइकिल पर लंबे सफर ने बदली किस्मत, ज्योति के पास आया बड़ा बुलावा

घटिया राजनीति

उन्होंने एक ट्विट कर कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार द्वारा कोटा से करीब 12000 युवक-युवतियों को वापस उनके घर भेजने पर हुए खर्च के रूप में यूपी सरकार से 36.36 लाख रुपये और देने की जो मांग की गई है, वह उसकी कंगाली व अमानवीयता को प्रदर्शित करता है। उन्होंने इसे घटिया राजनीति ही कहा जाएगा। यह दो पड़ोसी राज्यों के बीच ऐसी घिनौनी राजनीति अति-दुखद है।

उन्होंने लिखा कि राजस्थान सरकार एक तरफ कोटा से यूपी के छात्रों को अपनी बसों से वापस भेजने के लिए मनमाना किराया वसूल रही है। वहीं दूसरी तरफ अब प्रवासी मजदूरों को यूपी में उनके घर भेजने के लिए बसों की बात कर रही है।

ये भी पढ़ें...योगी के मंत्री का बड़ा बयान, PoK पर बढ़ा दी पाकिस्तान की टेंशन

तूफान को लेकर भी संवेदना व्यक्त

मायावती ने कहा कि ऐसा करके कांग्रेस जो राजनीतिक खेल खेल कर रही है यह कितना उचित व कितना मानवीय है? इसके साथ ही मायावती ने अम्फान तूफान को लेकर भी संवेदना व्यक्त की।

बसपा सुप्रीामों ने कहा कि तूफान के तांडव से खासकर पश्चिम बंगाल में जो व्यापक तबाही व बर्बादी हुई है वह अति दुखद है। जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित है। ऐसे में खासकर केंद्र सरकार को आगे बढ़कर हर प्रकार से राज्य को वहां के हालात सामान्य बनाने में मदद करनी चाहिए।

इन दिनों बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती लगताार कांग्रेस पर हमलावर है। यहीं नहीं वह कई बार योगी सरकार के कामकाज की सराहना भी कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें...अभी-अभी जोरदार धमाका: धधक-धधक के जल रही फैक्ट्री, कई गाड़ियां मौजूद

Tags:    

Similar News