कोरोना पॉजिटिव कार के आगे लेटा, जमकर मचाया घमासान

खबर उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से है, जहां पर एक व्यक्ति खुद को कोरोना पॉजिटिव बताकर कार के आगे लेट गए। युवक द्वारा खुद को कोरोना संक्रमित बताए जाने पर हड़कंप मच गया।

Update: 2020-06-19 09:42 GMT

मेरठ: खबर उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से है, जहां पर एक व्यक्ति खुद को कोरोना पॉजिटिव बताकर कार के आगे लेट गए। युवक द्वारा खुद को कोरोना संक्रमित बताए जाने पर हड़कंप मच गया। शख्स बीच चौराहे पर कार के सामने लेट गया और कहने लगा कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। युवक का कहना था कि उनके कहने पर भी स्वास्थ्य विभाग उसकी जांच नहीं करवा रहा है। उसके बाद पुलिस ने युवक को किसी तरह समझा-बुझाकर एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें: सुशांत पर बड़ा खुलासा: रिया ने बताई पूरी सच्चाई, यशराज फिल्म्स को बताया वजह

चौराहे पर पसरा सन्नाटा

बीच चौराहे पर इस तरह युवक द्वारा कोरोना पॉजिटिव कहे जाने पर वहां मौजूद सभी लोग सकते में आ गए। युवक का आरोप था कि उसके कहने के बाद भी स्वास्थ्य विभाग उसकी जांच नहीं कर रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मेरठ के बेगमपुल चौराहे पर पहुंची। लेकिन जैसे ही उसे हटाने के लिए गई तो शख्स बोलने लगा कि मुझे मत छूना, मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। जिसके बाद पुलिस तुरंत पीछे हट गई।

एंबुलेंस में जाने से आनाकानी करने लगा युवक

जब युवक को ले जाने के लिए एंबुलेंस मौके पर पहुंची तो युवक के सुर ही बदल गए। वह उस पर बैठने के लिए आनाकानी करने लगा। पुलिस के मुताबिक शख्स कोरोना पॉजिटिव होने की नौटंकी कर रहा था और अगर सच में उसे कोई दिक्कत है तो जांच में सामने आ जाएगा। इसके घटना के बाद चौराहे पर कुछ देर के लिए सन्नाटा छा गया था।

यह भी पढ़ें: भारत-अमेरिका हुए साथ: अब इस फैसले से मिलेगी राहत, चीन की बढ़ेंगी दिक्कतें

एंबुलेंस स्टाफ के सवालों का दिया ये जवाब

एसओ सदर बाजार विजय गुप्ता ने बताया कि जब एंबुलेंस मौके पर पहुंची तो युवक के सुर ही बदल गए। पहले तो एंबुलेंस स्टाफ ने पूछा कि क्या उसे बुखार है? तो युवक ने बोला अब ठीक है। उसके बाद पूछा कि क्या तुम्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है? इस पर उसने बोला कि अब उसे आराम है। उसके बाद पूछा गया कि क्या खांसी है तो अब आराम लग रहा है।

मानसिक हालत नहीं है ठीक

उसके बाद एंबुलेंस ड्राइवर ने कहा कि ये एकदम ठीक लग रहा है। लेकिन फिर भी पुलिस ने एंबुलेंस की टीम से युवक को अस्पताल ले जाने के लिए कहा। अब अस्पताल प्रशासन को यह तय करना है कि युवक की जांच कराई जाए या फिर नहीं। युवक ने खुद को कंकरखेड़ा इलाके का निवासी बताया है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं है, जिस वजह से वो ऐसा बर्ताव कर रहा है। फिलहाल पुलिस और अस्पताल प्रशासन मामले की जांच कर रहा है।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी SC का आदेश: कोरोना टेस्ट को लेकर राहत, सभी राज्यों को दिया आदेश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News