छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने मनचले को सिखाया सबक, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

मनचले की हरकतों से तंग आकर छात्रा ने उसकी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। यह मनचला छात्रा को आए दिन परेशान किया करता था जिससे परेशान होकर छात्रा ने उसे सबक सिखाने की सोच ली।

Update: 2021-03-12 12:45 GMT

नई दिल्ली: हमारे देश में आए दिन लड़कियों से छेड़छाड़ की खबरे सामने आती रहती है। कभी कोई लड़की इसका विरोध करती है तो कभी लड़की चुपचाप लड़कों की ये हरकते देखती रहती है और कुछ नहीं करती। लेकिन जब पानी सर से ऊपर चला जाता है तो उसे कम करना ही पड़ता है। जी हां ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक छात्रा से छेड़छाड़ करना शोहदे को भारी पड़ गया। आइये जानते है क्या है पूरा मामला।

छात्रा ने की शोहदे की पिटाई

ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है। जहां एक मनचले की हरकतों से तंग आकर एक छात्रा ने उसकी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। यह मनचला छात्रा को आए दिन परेशान किया करता था जिससे परेशान होकर छात्रा ने उसे सबक सिखाने की सोच ली। वहीं जब युवक ने उसे फिर से परेशान करने की कोशिश की तो छात्रा ने उसकी डंडे से जमकर पिटाई की और उसको सबक सिखाया। मनचले की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-12-at-4.31.42-PM.mp4"][/video]

दो आरोपी गिरफ्तार

लड़के को पिटता देख जब लोग छात्रा को रोकने के लिए आये, तो छात्रा ये सबको पूरी बात बताई। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दो आरोपी युवको को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए युवको का नाम अरुण व शिवम हैं। वहीं सोशल मीडिया पर लड़के की पिटाई का वीडियो आने के बाद सभी छात्रा के हौसले की तारीफ कर रहे है।

ये भी देखिये: महात्मा गांधी एक अच्छे पिता और पति नहीं हो सके, कंगना ने क्यों कहा ऐसा

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News