Meerut News: सड़क पर डांस कर रहे बरातियों को तेज रफ्तार गाड़ी ने कुचला, तीन की मौत

Meerut News: घटना से गुस्साये बरातियों ने हमलावर ईको वाहन के चालक को पकड़ कर जम कर पीटा।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-02-09 05:27 GMT

Meerut road accident  (photo: social media )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में कल देर रात तेज रफ्तार ईको ने डांस कर रहे बरातियों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन बरातियों की मौत हो गई और चार बराती गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना से गुस्साये बरातियों ने हमलावर ईको वाहन के चालक को पकड़ कर जम कर पीटा। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पिटाई से बुरी तरह जख्मी चालक को भीड़ के कब्जे से छुड़ाकर अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद खुशी एकाएक मातम में बदल गई।

मृतकों के परिजनों का विलाप शुरू हो गया। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर बरातियों को कुचलने वाली ईको वैन को कब्जे में लेकर चालक जिसका नाम बिट्टू निवासी हापुड़ है के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। उधर,थाना जानी पुलिस के अनुसार क्षेत्र के सिसौला खुर्द निवासी ऋषिपाल के बेटे प्रभात की शादी किठौली निवासी धीर सिंह की बेटी प्रिया के साथ हो रही थी। बाफर गांव के समीप ग्रीन लीफ मंडप में बरात आई थी। मंडप के बाहर बरात की चढ़त के दौरान जब बराती डीजे पर डांस कर रहे थे। इसी दौरान मेरठ की तरफ से बागपत जा रही बेकाबू ईको वैन डांस कर रहे बरातियों को कुचलते हुए अंदर घुस गई।

सादगी से कराई गयी शादी 

हादसे में दूल्हे के तहेरे भाई विकास पुत्र ओंकार और पड़ोसी वरुण पुत्र रवि किरण की मौत हो गई। योगेश, मोहित, अर्पित, महेंद्र और टीटू गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को कार में डालकर शोभापुर स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया। आज तड़के घायल महेंद्र की भी मौत हो गई। इससे पहले देर रात मंडप से दूल्हा दुल्हन को घर ले जाकर सादगी के साथ शादी की रस्में संपन्न कराई गईं।

Tags:    

Similar News