Meerut News: गर्लफ्रेंड से शादी के लिए ली बीवी की जान, 2 साल की मासूम बेटी को भी मार डाला

Meerut News: पत्नी के अलावा बच्ची भव्या का शव जमीन से निकालकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया था। ज्योति की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके चेहरे पर चोट के निशान मिले।

Update: 2023-03-16 13:33 GMT
गर्लफ्रेंड से शादी के लिए ली बीवी की जान (photo: social media )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में एक शादीशुदा युवक ने प्रेमिका से शादी करने के लिए अपनी पत्नी की डंडो से पीट-पीट कर मार डाला। अपनी दो साल की मासूम बेटी की मुंह दबाकर हत्या कर दी। मेरठ की देहात पुलिस ने आज आरोपी युवक को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अनिरुद्ध सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि रोहटा थाना क्षेत्र के किठौली गांव निवासी आशीष कुमार(38) ज्योति(35) और दो साल की बेटी भव्या के साथ रविवार सुबह चार बजे पूठखास स्थित गंगनगर पर आए थे। आशीष ने बताया था कि गंगनगर में पत्नी और बेटी का पैर फिसल गया था, दोनों डूब गई थीं। बाद में रोहटा पुलिस और गोताखोरों ने तलाश शुरू की थी। भव्या का शव भोला झाल पर मिल गया, जबकि ज्योति का शव करीब 20 किमी दूर बालैनी बागपत स्थित हिंडन नदी में झाड़ी में फंसा मिला था। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के अनुसार घटना में पुलिस के शुरु से ही आशीष के बयान की सच्चाई पर संदेह था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

पत्नी के अलावा बच्ची भव्या का शव जमीन से निकालकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया था। ज्योति की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके चेहरे पर चोट के निशान मिले, पर डूबने से मौत नहीं हुई थी। उसी तरह भव्या की मौत भी पानी में डूबने से नहीं हुई, ऐसा रिपोर्ट में बताया गया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के अनुसार गिरफ्तार किये गये युवक आशीष ने गिरफ्तारी के बाद अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आशीष ने पूछताछ में बताया कि उसका पड़ोस की युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है और उससे शादी करना चाहता था। इसलिए उसने अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए घटना के दिन पत्नी की डंडे से पीट-पीट कर और बेटी का मुंह दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद ससुरालियों को फोन पर दोनो के डूबने की सूचना दी। आशीष का कहना था कि ज्योति तीन बेटियों के जन्म दे चुकी थी। वंश चलाने के लिए बेटे की जरुरत थी।

Tags:    

Similar News