Meerut Nagar Nigam Ward No.14: मेरठ नगर निगम वार्ड 14 के सभासद समीर सिंह, विकास कार्यो के मामले में मेरा वार्ड शहर में नम्बर दो पर है

Meerut Nagar Nigam Ward No.14 Parshad: मेरठ नगर निगम वार्ड 14 के सभासद समीर सिंह ने कहा कि विकास कार्यो के मामले में मेरा वार्ड शहर में नम्बर दो पर है, ऐसा कोई कार्य नहीं जो मैने ना कराया हो।

Report :  Sushil Kumar
Update:2022-10-07 17:30 IST

 मेरठ नगर निगम वार्ड 14 के सभासद समीर सिंह

Meerut Nagar Nigam Ward No.14 Parshad:  मेरठ शहर में वार्ड संख्या 14 रिहायशी इलाकों में आता है। जागृति विहार का  काफी हिस्सा इसमें शामिल है । तो कई महत्वपूर्ण प्रतिष्ठान यहां का हिस्सा बने हुए हैं। इस वार्ड के सभासद समीर सिंह का दावा है कि उनके द्वारा जितने काम इस वार्ड में कराए गये हैं, उतने काम किसी भी सभासद ने नही कराए होंगे। न्यूजट्रैक से बातचीत में सभासद समीर सिंह कहते हैं,"मेरे द्वारा इस वार्ड में क़रीब साढ़े तेरह करोड़ रुपये के विकास कार्य कराए गए हैं, जो कि अपने आप में एक रिकार्ड है। समीर सिंह के अनुसार वार्ड के लिए इतना कार्य कम से कम मेरठ नगर निगम के किसी भी सभासद ने नहीं कराए होंगे। यही कारण है कि काम के मामले में मेरा वार्ड मेरठ में दूसरे नम्बर है।"

भाजपा के टिकट पर पिछले चुनाव में सभासद बने समीर सिंह कहते हैं,"हमने पांच साल के कार्यकाल में  सीसी रोड का निर्माण कराया है तो तमाम गलियों में मरम्मत कार्य भी हुआ है। पूरे वार्ड में  नई लाइटें लगवाई हैं। सौ से ज्यादा लाइटों की मरम्मत कराई गई है। पार्को का सौन्दर्यकरण कराया है। विकास कार्य से जनता काफी खुश है। दोबारा मौका मिलता है तो अपेक्षाओं से ज्यादा विकास कराया जाएगा।"

भाजपा के इस पार्षद की मानें तो नगर निगम अफसरों के साथ ही स्थानीय प्रशासनिक अफसरों का उन्हें पूरा सहयोग मिला है। भाजपा सभासद यह दावा भी करते हैं कि उनके द्वारा जाति-धर्म से परे हट कर सबके काम कराए गए। इसलिए उनके यहां इलाके का कोई भी व्यक्ति अपनी परेशानी लेकर आने में हिचक नही दिखाता। बकौल समीर सिंह,"मेरी कोशिश  हमेशा यही रहती है कि मेरे घर के दरवाजे पर अपनी तकलीफ लेकर आने वाला कोई भी व्यक्ति निराश होकर वापस ना जाए।"

Tags:    

Similar News