Meerut: बैंक मैनेजर परिवार हत्याकांड में खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार और दूसरे ने किया सुसाइड

Meerut News Today: मेरठ पुलिस ने हस्तिनापुर के बैंक मैनेजर संदीप के परिवार की हत्या के मामले में संदीप के बहनोई हरीश को गिरफ्तार कर उसकी निशाहदेही पर लूटी गई सम्पत्ति को बरामद कर आज घटना का खुलासा कर दिया।

Report :  Sushil Kumar
Update:2022-09-01 15:49 IST

Meerut: बैंक मैनेजर परिवार हत्याकांड में खुलासा

Meerut News Today: मेरठ पुलिस (Meerut Police) ने हस्तिनापुर के बैंक मैनेजर संदीप के परिवार की हत्या के मामले (Hastinapur bank manager murder case) में संदीप के बहनोई हरीश को गिरफ्तार कर उसकी निशाहदेही पर लूटी गई सम्पत्ति को बरामद कर आज घटना का खुलासा कर दिया।

आरोपी ने आत्मग्लानि में खुद को गोली मारकर किया सुसाइड

वहीं इस वारदात में शामिल आरोपी के साथी को पुलिस पकड़ती इससे पहले ही उसने पिलखुवा स्थित अपने गांव में जैसा कि उसके परिजनों ने पुलिस को बताया कि आत्मग्लानि में खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि संदीप ने अपने भाई के शादी समारोह के दौरान हरीश पर चोरी का आरोप लगाया था और चोर कहा था। इसी बात की खुन्नस में हरीश ने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या प्लान किया था। आरोपी का इरादा बैंक मैनेजर को मारने का भी था लेकिन घटना के समय घर पर नही होने के कारण बैंक मैनेजर बच गया।


बैंक मैनेजर परिवार हत्याकांड के मामले में अधिकारियों ने किया खुलासा

एसएसपी रोहित सिंह (SSP Rohit Singh), एसपी क्राइम अनित कुमार (SP Crime Anit Kumar) और एसपी देहात केशव कुमार (SP Dehat Keshav Kumar) ने पुलिस लाइन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में हस्तिनापुर में बैंक मैनेजर संदीप कुमार पुत्र राजेन्द्र सिंह के गर्भवती पत्नी शिखा और पांच साल के बेटे की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए आज बताया कि हत्याकांड को संदीप के बहनोई हरीश ने अपने रिश्तेदार नोएडा थाना सैक्टर न0 51 निवासी हरीश कुमार पुत्र के साथ मिलकर अंजाम दिया था। हरीश कैब चलाता है। पूछताछ में खुलासा हुआ कि संदीप के भाई की शादी समारोह के दौरान चोरी की घटना हुई थी। इस दौरान हरीश पर चोरी का आरोप लगाया गया था। संदीप ने हरीश को उसी समय चोर कहा था। हरीश इसी बात को लेकर रंजिश रखता था और अपने साले समेत पूरे परिवार की हत्या की साजिश तैयार की थी।

हरीश को किया गिरफ्तार: SSP

एसएसपी के अनुसार हरीश ने इस वारदात में अपने पिलखुवा के अहमदपुर नया गांव निवासी रिश्तेदार रवि को साथ मिलाया था। इसके बाद दोनों ने हत्या को अंजाम दिया और घर से नगदी जेवर लूटकर फरार हो गए थे। आरोपियों ने शिखा की स्कूटी को गाजियाबाद में निवाड़ी के पास नहर में फेंक दिया था। पुलिस ने स्कूटी को बरामद कर लिया है और हरीश को गिरफ्तार किया गया है।

दूसरे अभियुक्त ने गांव में की आत्महत्या: एसएसपी

एसएसपी ने बताया कि घटना के दूसरे अभियुक्त अहमदपुर नयां गांव थाना पिलखुवा जनपद हापुड निवासी रवि पुत्र हरभजन सिह के द्वारा अपने गांव में आत्महत्या कर ली गई है । घर वालों से जानकारी करने पर पता चला है कि अभियुक्त रवि उपरोक्त द्वारा घटना के बाद अपने भाई से उपरोक्त घटना के बारे में बताया गया था और वह आत्मग्लानि महसूस कर रहा था और उसको कल रात को यह जानकारी हो गई थी कि पुलिस को उसके और हरीश के बारे में पता चल गया है ।

Tags:    

Similar News