Meerut News: भयानक हादसा देहरादून-दिल्ली हाईवे पर, रोडवेज की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत

Meerut News Today: जनपद के थाना दौराला क्षेत्र में सड़क पार कर रहे एक युवती समेत दो लोगों को यूपी रोडवेज की बस ने टक्कर मार कर कुचल दिया।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2022-09-18 15:10 GMT

Meerut Accident (photo: social media )

Meerut News: जनपद के थाना दौराला क्षेत्र (Police Station Daurala Area) में सड़क पार कर रहे एक युवती समेत दो लोगों को यूपी रोडवेज की बस ने टक्कर मार कर कुचल दिया। हमलावर रोडवेज बस का चालक मौके पर बस छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रुप से घायलों को अस्पताल ले गई। जहां चिकित्सकों ने दोंनो को मृत घोषित कर दिया।

इलाके के ग्रामीणों ने हाईवे को किया जाम

घटना के बाद इलाके के ग्रामीणों ने हाईवे को जाम कर दिया। गुस्साई भीड़ को बड़ी मुश्किल से मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने समझा-बुझा कर शांत किया, जिसके बाद ही जाम खुल सका। इस दौरान कुछ शरारती तत्वों द्वारा माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई, जिन्हें पुलिस बल ने जमीन पर लाठी फटकार भगा दिया। ग्रामीणों के हंगामे के कारण हाइवे के दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई। इस जाम के कारण उधर से गुजर रहे लोंगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

मिली जानकारी के अनुसार हादसे में मारे गये युवक का नाम संदीप (40) पुत्र राजेंद्र और शिवानी (22) पुत्री रतन हैं। दोनों थाना दौराला क्षेत्र (Police Station Daurala Area) के मटौर गांव के निवासी हैं। संदीप गांव में ही परचून की दुकान चलाता था। जबकि शिवानी ब्यूटी पार्लर है। घटना के समय षिवानी संदीर की बाइक पर बैठी थी। मटोर पावर ग्रिड के सामने हाईवे कट को पार करने के लिए जैसे ही सड़क पर पहुंचे, तभी तेज रफ्तार में मेरठ से खतौली जा रही खतौली डिपो की रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी।

बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज की गिरफ्तारी का किया प्रयास

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार हाईवे पर हुए जाम को खुलवा कर ट्रैफिक सुचारू रूप से चालू कर दिया है। वहीं पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी पहुंचा दिए हैं। प्रवक्ता के अनुसार हमलावर बस को जो कि खतौली डिपों की है को कब्जे में लेकर बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।  

Tags:    

Similar News