मेरठ में मुठभेड़: गिरा 5 साल की बच्ची से हैवानियत करने वाला, पुलिस फायरिंग में घायल

उक्त सूचना पर प्रभारी निरीक्षक मेडिकल मय टीम के साथ मौके पर पहुँचे तो अभियुक्त पुलिस को देखकर जागृती विहार एक्सटेंसन की ओर चलने लगा ।

Update: 2020-11-27 10:52 GMT
मेरठ में मुठभेड़: गिरा 5 साल की बच्ची से हैवानियत करने वाला, पुलिस फायरिंग में घायल (Photo by social media)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर की थाना मेडिकल क्षेत्र में आज पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोपी पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में घायल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने अपनी हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये भी पढ़ें:आम आदमी की बल्ले-बल्ले: अब नहीं होगी दिक्कत, सरकार ने दिया ये तोहफा

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आज सुबह प्रभारी निरीक्षक थाना मेडिकल को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की कल मेडिकल क्षेत्र में पांच साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने का आरोपी अभियुक्त राकेश पुत्र दीपचंद निवासी बडढा बाजिदपुर थाना स्याना जनपद बुलन्दशहर हाल पताः 66/2, A ब्लाक शास्त्रीनगर थाना मेडिकल मेरठ अपने छोटे भाई सुखपाल उर्फ कलुआ निवासी कुटी, के पास शास्त्रीनगर मेरठ जा रहा है ।

अभियुक्त गोली लगने से घायल हो गया

उक्त सूचना पर प्रभारी निरीक्षक मेडिकल मय टीम के साथ मौके पर पहुँचे तो अभियुक्त पुलिस को देखकर जागृती विहार एक्सटेंसन की ओर चलने लगा । पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तारी हेतु घेराबन्दी होते देखकर अभियुक्त ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर किया । पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ फायरिंग में अभियुक्त गोली लगने से घायल हो गया जिसे घायल अवस्था में मय अस्लाह व कारतूसो के साथ गिरफ्तार किया गया ।

ये भी पढ़ें:कृषि बिल पर बवाल: अब यूपी के हजारों किसान दिल्ली की ओर, अलर्ट हुई पुलिस

प्रवक्ता के अनुसार अभियुक्त के खिलाफ थाना मेडिकल में पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के मामले में मु0अ0सं0 839/20 धारा 376 आईपीसी व ¾ पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज है, जिसमें आरोपी वांछित था । अभियुक्त के कब्जे से एक अदद तमन्चा 315 बोर, एक कारतूस खोखा व दो जिन्दा कारतूस बरामद किये गये । घायल अभियुक्त को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है । थाना मेडिकल पुलिस द्वारा अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में लेकर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।

रिपोर्ट- सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News