अखिल भारत हिंदू महासभा ने रक्षामंत्री से की बांग्लादेश में हिंदुओं की सुरक्षा की मांग

Meerut Newsछ हिंदू महासभा के वरिष्ठ नेता पंडित अशोक शर्मा, जिलाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल व महानगर अध्यक्ष भरत राजपूत ने कहा कि बांग्लादेश में हिंदुओं की सुरक्षा व फैली हिंसा को रोकने के हर संभव प्रयास किए जाएं।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-08-08 10:23 GMT

अखिल भारत हिंदू महासभा ने की बांग्लादेष में हिंदुओं की सुरक्षा की मांग (न्यूजट्रैक)

Meerut News: अखिल भारत हिंदू महासभा ने गुरूवार को मेरठ के जिलाधिकारी के माध्यम से रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को ज्ञापन देकर बांग्लादेश में हिंदू समुदाय की सुरक्षा की मांग की है। हिंदू महासभा के वरिष्ठ नेता पंडित अशोक शर्मा, जिलाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल व महानगर अध्यक्ष भरत राजपूत ने कहा कि हमारी सरकार से मांग है कि बांग्लादेश में हिंदुओं की सुरक्षा व फैली हिंसा को रोकने के हर संभव प्रयास किए जाएं।

उन्होंने कहा कि भारत सरकार इस दिशा में सख्त कदम उठाए। महासभा नेताओं ने बताया कि रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को संबोधित ज्ञापन में कहा गया गया है कि अभी पड़ोसी देश बांग्लादेश में सत्ता परिवर्तन होते ही वहां पर इस महाद्वीप के मूल निवासी हिंदुओं का नरसंहार शुरू हो गया है और हिन्दू महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार बलात्कार जैसी गंदी हरकतों का होना तेजी से बढ़ता जा रहा है यहां तक कि हमारे धार्मिक प्राचीन मंदिरों को भी अब चुन चुन कर निशाना बनाया जा रहा है। उन्हें लगातार तोड़ा जा रहा है। इन विषम परिस्थितियों में जब चारों तरफ हिंदुओं के ऊपर एक अधंकार सा छा रहा है। इस कष्टकारी समय में आप जैसे हिन्दू राष्ट्र के महान रक्षा मंत्री होते हुए यदि यह सब इसी तरह से चलता रहा तो इतिहास आपको कभी क्षमा नहीं करेगा और इतिहास में हम बहुत ही घृणित शब्दों में याद किए जाएंगे।

ज्ञापन में आगे कहा गया है कि आज का समय हमे सन 1947 के विनाशकारी समय की याद दिला रहा है और हमारा इस समय यह कर्तव्य बनता है कि हम आपको यह स्मरण कराये कि आप जैसे वीर पुरुष महामानव के होते हुए यदि पड़ोसी देश में आज हिन्दू जनता को चुन-चुन के मारा जा रहा है तो यह सरासर गलत है। अतः आपसे हाथ जोड़कर निवेदन है कि आपको अविलंब बांग्लादेश पर आक्रमण कर बांग्लादेश को अपने अधीन कर लेना चाहिए अथवा बांग्लादेश को अपने देश में विलीन कर लेना चाहिए। सरकार को वहां पर रह रहे सभी सनातन धर्मियों की रक्षा करनी चाहिए और विधर्मियों का नाश कर देना चाहिए। सनातन हिन्दू धर्म पर आपके द्वारा किया गया यह उपकार सदियों सदियों तक याद किया जाएगा।

Tags:    

Similar News