Meerut News: आवास विकास परिषद के कब्जा विहीन आवंटियों ने फूंका अपना पुतला, तीन साल से आवंटियों को नहीं मिला कब्जा

Meerut News: आवास विकास परिषद के कब्जा विहीन आवंटियों ने आज जागृति विहार एक्सटेंशन में खुद अपना ही पुतला दहन करके अनूठा विरोध प्रदर्शन किया।

Update:2023-08-01 21:07 IST

Meerut News: आवास विकास परिषद के कब्जा विहीन आवंटियों ने आज जागृति विहार एक्सटेंशन में खुद अपना ही पुतला दहन करके अनूठा विरोध प्रदर्शन किया। दरअसल, आवास विकास परिषद द्वारा बसाई गई कॉलोनी जागृति विहार एक्सटेंशन में नासूर बना वास्तविक कब्जा अब आवंटियों के सब्र को तोड़ चुका है। लगातार विभागों शासन प्रशासन के चक्कर काट-काट कर थक चुके आवंटियों ने जागृति विहार एक्सटेंशन में खुद अपना ही पुतला दहन कर डाला।

आवंटी सुशील कुमार पटेल ने बताया कि तीन साल से वास्तविक कब्जे की लड़ाई लड़ रहे आवंटियों मे से भवन आवंटियों को जिलाधिकारी दीपक मीणा के प्रयासो से फरवरी में कब्जा मिल गया था पर आज तक भूखंड आवंटियों को वास्तविक कब्जा नही मिला है जबकी माननीय उच्च न्यायालय द्वारा भूखंडों पर आवंटियों को काबिज करने के आदेश पर भी सिस्टम मौन है।

आज जागृति विहार एक्सटेंशन आवंटी संघर्ष मोर्चा का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी मेरठ से मिला और ज्ञापन सौंपते हुए जल्द तमाम समस्याओ के निस्तारण की गुहार भी लगाई जिस पर जिलाधिकारी दीपक मीणा ने तत्काल आवास विकास परिषद के अधीक्षण अभियन्ता को संबंधित दस्तावेज के साथ तलब किया।
सुशील कुमार पटेल ने बताया कि पीड़ित आवंटियों ने आत्मदाह का विकल्प निकालते हुए आज खुद का पुतलादहन किया है सिस्टम इस पर संवेदनशीलता दिखाते हुए आवंटियों को वास्तविक कब्जा दिलाए। आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से ऋषि पाल सिंह, नटवर लाल, डॉक्टर वी पी सिंह, योगेश कुमार राणा, संतोष कुमार, सुरेश चन्द शर्मा, राजीव सैनी, रमेश कुमार, दिवाकर द्विवेदी, राकेश त्यागी, आलोक सिंह, चन्द्र प्रताप, विकास आदि शामिल रहे।

Tags:    

Similar News