Meerut News: इंस्टाग्राम पर टिप्पणी से नाराज होकर युवक का अपहरण करने वाले दो आरोपी घटना के चंद घंटों के भीतर गिरफ्तार

Meerut News: अभियुक्तों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उक्त युवक ने इन्टाग्राम पर अभियुक्तों के दोस्त कादिर बड्डा पर टिप्पणी की थी।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-08-12 16:08 GMT

पुलिस ने किया मामले का खुलासा। Photo- Newstrack

Meerut News: मेरठ की थाना लोहियानगर पुलिस ने एक युवक के अपहरण की वारदात का खुलासा करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने सोमवार को किडनैपिंग की वारदात को अंजाम देने के मामले में दो आरोपियों को घटना के कुछ ही घंटे बाद गिरफ्तार कर अपह्त युवक को सकुशल बरामद कर लिया है।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना लोहियानगर पुलिस ने एक युवक का अपहरण करने वालों को घटना के 3 घंटे बाद ही गिरफ्तार कर अपह्त युवक को सकुशल बरामद कर लिया। जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आज शाम समय करीब पांच बजे वादी ने 4 अज्ञात व्यक्तियों द्वारा वादी के पुत्र को गाड़ी न0 यूपी 19 एम 0679 मे जबरदस्ती अपहरण कर ले जाने तथा जान से मारने की धमकी देने सम्बन्ध में सूचना दी थी। सूचना के आधार पर तत्काल धारा 140(1) बीएनएस दर्ज कर मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी गई।

मुखबिर की सूचना पर आरोपी गिरफ्तार

मामले में पुलिस जाँच पड़ताल कर रही थी इसी बीच मुखबिर की सूचना पर थाना लोहियानगर पुलिस ने अपहृत युवक को बिजलीबम्बा बाईपास से नरहेडा को जाने वाले रास्ते से सकुशल बरामद कर लिया। उक्त घटना में शामिल अपहरणकर्ता मो. माज सिद्दकी पुत्र अजीजुद्दीन निवासी शमसेर नगर लखीमपुरी खीरी थाना सदर, जनपद लखीमपुर खीरी, हाल पता किराये का मकान एल-12 गंगानगर, जनपद मेरठ और नायाब पुत्र नईम निवासी गंगवार थाना रहरा जनपद अमरोहा, हाल निवासी किराये का मकान एल-12 गंगानगर मेरठ को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त बलेनो कार भी बरामद हुई है। वहीं, अभियुक्तों के अन्य दो साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस इनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।

पूछताछ में कुबूली वारदात

अभियुक्तों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उक्त युवक ने इन्टाग्राम पर अभियुक्तों के दोस्त कादिर बड्डा पर टिप्पणी की थी। इसी से गुस्साए आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया। पूछताछ में गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने वारदात क़ुबूल की है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ लोहिया नगर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News