Meerut News: मेरठ-दिल्ली हाइवे पर खड़े ट्रक से टकराई बाइक, एक की मौत दो घायल

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में थाना परतापुर क्षेत्र स्थित दिल्ली रोड पर बृहस्पतिवार दोपहर को खड़े ट्रक में बाइक सवार तीन युवक टकरा गए। घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो घायल हो गए।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-01-04 12:14 GMT

 मेरठ-दिल्ली हाइवे पर खड़े ट्रक से टकराई बाइक, एक की मौत दो घायल: Photo- Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में थाना परतापुर क्षेत्र स्थित दिल्ली रोड पर बृहस्पतिवार दोपहर को खड़े ट्रक में बाइक सवार तीन युवक टकरा गए। घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो घायल हो गए। तीनों युवक एक ही बाइक पर खाना खाने कहीं जा रहे थे। घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां उऩका उपचार चल रहा है।

मृतक की शिनाख्त एनएलटी में काम करने वाले जानी खुर्द निवासी अरसलान के रुप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार हादसा आज दोपहर उस समय हुआ जब अरसलान अपने साथ काम करने वाले दो दोस्तों चाहत और सैफ गंभीर के साथ एक बाइक पर सवार होकर दिल्ली रोड पर कहीं खाना खाने जा रहा था। थाना परतापुर थाने के पास खड़े एक ट्रक में बाइक की जोरदार टक्कर लग गई।


अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत

टक्कर लगने के बाद अरसलान और उसके दोस्त बाइक सहित गिर गए और तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें अरसलान की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को उपचार के लिए सुभारती हॉस्पिटल भेज दिया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

थाना परतापुर प्रभारी जयकरण सिंह के अनुसार मृतक युवक व हादसे में घायल हुए परिजनों को सूचना दे दी गई है। उधर, थाना दौराला क्षेत्र में दिल्ली देहरादून हाईवे पर दिल्ली की ओर से हरिद्वार जा रही चलती हुई आई 10 कार में अचानक आग लग गई। कार के अंदर गाजियाबाद इंद्रा पुरम कालोनी के रहने वाले रोहित, मनीलाल, धैर्य यादव सवार थे।

कार में आग लगते देख कार सवारों ने कार से कूदकर जान बचाई। सूचना पर टोल कर्मियों ने मौके पर पहुंच कर टैंकर से आग बुझाई। परंतु, तब तक कार जलकर राख हो गई।

Tags:    

Similar News