Meerut News: वंदेभारत शुभारंभ पर भाजपा कार्यकर्ता पर लगा युवती के साथ बदसलूकी का आरोप, हंगामा

Meerut News: इस घटना को लेकर विपक्ष ने बीजेपी पर हमला शुरू कर दिया है। आम आदमी पार्टी के मेरठ जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी ने बीजेपी पर तंज करते हुए कहा कि बेटी बचाओ" का नारा लगाने वाले, भाजपाई गुंडो से "बेटी बचाओ"।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-08-31 11:00 GMT

Meerut News

Meerut News: मेरठ-लखनऊ के बीच चलने वाली वंदे भारत ट्रेन में भाजपा कार्यकर्ता पर युवती से बदसलूकी का आरोप लगा है। इस घटना के बाद चलती ट्रेन में काफी समय तक हंगामे की स्थिति रही। बताया जा रहा है कि ट्रेन में लड़की से बदसलूकी का विरोध पर करने पर युवती के भाई के साथ हाथापाई भी की गई। हालांकि समाचार लिखे जाने समय तक किसी भी पक्ष की तरफ पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है। घटना तब हुई जब पीएम मोदी ने वर्चुअल हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया। इसी दाैरान ट्रेन में युवती से बदसलूकी को लेकर हंगामा हो गया।

जिस युवती के साथ कथित भाजपा कार्यकर्ता द्वारा बदसलूकी की गई वह दिल्ली निवासी बताई जा रही है। युवती जिसका नाम तान्या बताया जा रहा है वह सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर है। वह वंदेभारत के शुभारंभ की वीडियो बनाने दिल्ली से आई थी। इस युवती ने बताया कि वह अपने केबिन से खाने का सामान लेने जा रही थी तभी एक अंकल ने मुझे रोका और कहां की यह बीजेपी वालों का केबिन है तुम यहां से नहीं जा सकती हो। मेरे एक साथी युवक ने इसका विरोध किया तो उन्होंने उसको थप्पड़ मार दिया। आरोप है कि मौके पर मौजूद पुलिस वालों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं का पक्ष लिया।

इस घटना को लेकर विपक्ष ने बीजेपी पर हमला शुरू कर दिया है। आम आदमी पार्टी के मेरठ जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी ने बीजेपी पर तंज करते हुए कहा कि बेटी बचाओ" का नारा लगाने वाले, भाजपाई गुंडो से "बेटी बचाओ"।आम आदमी पार्टी नेता ने कहा कि आज जिस वंदे भारत को मेरठ से लखनऊ के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। उसमे भाजपा के नेताओं को पहले दिन फ्री में यात्रा करवा रहे थे, उसी वंदे भारत में लड़की से बीजेपी नेताओं ने बदतमीजी की और उसके दोस्त को चांटा मारा मां-बहन की गलियां दी। आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी ने कहा कि हमारी मांग है कि तत्काल सीआरपीएफ मुकदमा पंजीकृत कर भाजपा के गुंडो की गिरफ्तारी सुनिश्चित करे।

Tags:    

Similar News