Meerut News: भाकियू की आर-पार की लड़ाई की तैयारी,नौ को किसान ट्रैक्टरों का काफिला

Meerut News: जिला अध्यक्ष अनुराग चौधरी ने कहा, किसान कमजोर नहीं है और अब नौ अगस्त को किसान अपनी ताकत दिखाकर अपने हक के लिए सड़कों पर उतरेगा।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-08-07 15:47 GMT

Meerut News - Photo- Newstrack

Meerut News:भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) ने एक बार फिर आर-पार की लड़ाई की घोषणा कर दी है। इसके लिए भाकिय के बैनर तले किसान नौ अगस्त को ट्रैक्टरों का काफिला लेकर जिला मुख्यालयों पर कूच करेंगे। इसके बाद किसान जिला मुख्यालयों पर ही धरना देकर बैठ जाएंगे और अपनी समस्याओं को लेकर हुंकार भरेंगे और ज्ञापन भी सौंपेंगे।

भाकियू ने नई और पुरानी दोनों मांगों को इस किसान ट्रैक्टर तिरंगा सद्भावना यात्रा में शामिल करने का फैसला किया है। इसको लेकर तैयारी जोरों पर है और किसानों से आह्वान किया जा रहा है कि बड़ी संख्या में ट्रैक्टर लेकर इस ट्रैक्टर मार्च में शामिल हों। भाकियू के मेरठ जिला अध्यक्ष अनुराग चौधरी का कहना है कि हमने तो कुछ दिन पहले भी ज्ञापन दिया था और किसानों की समस्याओं से अवगत भी कराया था, लेकिन अनसुना कर दिया गया। किसान कमजोर नहीं है और अब नौ अगस्त को किसान अपनी ताकत दिखाकर अपने हक के लिए सड़कों पर उतरेगा।


नौ अगस्त के कार्यक्रम को लेकर आज यहां जिला समीक्षा बैठक भोला झाल पर जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी के नेतृत्व में हुई। जिसकी अध्यक्षता बाबा विजयपाल घोपला एवं मदनपाल यादव ने संयुक्त रूप से की। बैठक का संचालन हर्ष चहल ने किया। बैठक में जिले के समस्त सक्रिय पदाधिकारियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस दौरान जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी ने 9 अगस्त ट्रैक्टर तिरंगा यात्रा एवं कमिश्नरी घेराव की जानकारी देते हुए सभी से मजबूती से आह्वान किया एवं सभी को आश्वस्त किया की संगठन किसान मुद्दों पर संघर्ष करेगा। भाकियू नेता ने कहा कि दमनकारी किसान विरोधी नीतियों को किसी भी रूप किसान पर लागू नहीं होने देंगे और एक लंबे संघर्ष के लिए सभी से एकजुट होकर तैयार रहने का आह्वान किया। इस दौरान सभी ने एकजुट होकर आवाज मजबूत करने का आह्वान किया। इस दौरान सतबीर सिंह, बाबा मेजर चिंदोड़ी, बाबा सुरेंद्र ढढरा, ओमवीर टिकरी, राजकुमार सांगवान, भोपाल सिंह, राजपाल सिंह, ओमपाल मढ़ी, नरेश मवाना, प्रिंस बुलेट, सुनील जटपुरा, बबलू सिसौला, सनी प्रधान, बॉबी तिमकिय, प्रतीक मढ़ी, शेट्टी मानसबगढ़, सोनू ढढरा, कपिल चौधरी, प्रवेश गुज्जर, बबलू गुज्जर, नासिर, मोनू टिकरी, विनय पंघाल, विपुल जोहल, प्रवीण बुद्धा, बरन सिंह, नवीन यादव, मोहित यादव, धीरज चौधरी आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News