Meerut News: आंगन में आग सेंक रहा था कपड़ा कारोबारी, बाइक सवारों ने मार दी गोली, हालत गंभीर

Meerut News: जिले के संवेदनशील थाना क्षेत्र लिसाड़ी गेट में अपने घर के अंगीठी के पास बैठे कपड़ा कारोबारी को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-01-09 12:55 GMT

मेरठ में कपड़ कारोबारी को बाइक सवारों ने मारी गोली (न्यूजट्रैक)

Meerut News: जिले के संवेदनशील थाना क्षेत्र लिसाड़ी गेट में अपने घर के अंगीठी के पास बैठे कपड़ा कारोबारी को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। घटना को अंजाम देकर हमलावर बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी बदमाशों की तलाश में जुट गई है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। घटना के पीछे लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला रशीद नगर इलाके का बताया जा रहा है। घायल कारोबारी का नाम दानिश पुत्र खालिद निवासी रशीद नगर जोगियों वाली है। दानिश की लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित लिसाड़ी रोड पर कपड़े की दुकान है। परिवार वालों के अनुसार घटना के समय दानिश अपने घर के आंगन में जल रही अंगीठी के पास बैठा हुआ था। इसी दौरान दो युवक बाइक पर पहुंचे और दानिश को आवाज देकर बाहर बुलाया जैसे ही दानिश अपने गेट पर पहुंचा तभी अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने दानिश को गोली मार दी।

गोली लगने से दानिश घटना स्थल पर गिर गया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कारोबारी को जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया। जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने कारोबारी को बागपत रोड स्थित केएमसी अस्पताल मैं रेफर कर दिया। घटना की जांच कर रही पुलिस ने घायल दानिश के परिवार वालों के हवाले से बताया कि पास के ही रहने वाले लोगों से लेनदेन को लेकर उनका विवाद चल रहा है। संभवतः इसी विवाद के चलते दानिश को गोली मारी गई है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News