Meerut News: राहुल गांधी का पोस्टर जलाने पर कांग्रेसियों का प्रदर्शन, कार्रवाई की मांग

Meerut News: जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अवनीश काजला व शहर अध्यक्ष जाहिद अंसारी के नेतृत्व कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। राहुल गांधी की फोटो जलाने वालों पर सख्त कार्रवाई की मांग की।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-07-04 08:58 GMT
प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता। (Pic: Newstrack)

Meerut News: जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अवनीश काजला व शहर अध्यक्ष जाहिद अंसारी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला अधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन देकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राय के आवास के बाहर राहुल गांधी का पोस्टर जलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

भाजपा का किया पर्दाफाश

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि विगत दिनों संसद में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी जी द्वारा भाजपा के नकली हिंदुत्व का पर्दाफाश करना व 24 लाख छात्रों की NEET-UG 2024 की परीक्षा में अनियमितओ को और पेपर लीक का मामला उठाकर मोदी सरकार का झूठा चेहरा जनता में उजागर किया था। अपने झूठ का खुलासा देखकर भाजपा इतनी तिलमिला गई कि उन्होंने जनता की आवाज संसद में उठाने वाले जननायक राहुल गांधी जी के चित्र को पुलिस व प्रशासन के संरक्षण में जलाने की नाकाम कोशिश की गई है। 


राहुल की फोटो जलाने पर विरोध

ज्ञापन में कांग्रेस नेताओं ने कहा कि भाजपा की घबराहट का आलम यह था कि इन लोगों ने वाराणसी जनपद में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राय के पुश्तैनी घर जहां पर उनका परिवार के लोग रहते हैं उनके सामने पुलिस के संरक्षण में जाकर राहुल गांधी जी की फोटो जलाने की नाकाम कोशिश की। जो कि हमारे देश के लोकतांत्रिक व्यवस्था के खिलाफ है। पुलिस प्रशासन द्वारा भाजपा नेताओं को अपने संरक्षण में रखकर विपक्ष के नेता की फोटो जलाने की घटना अत्यंत निंदनीय है।

मृतकों को दी श्रद्धांजलि

कांग्रेस कार्यकर्ता इस ज्ञापन के माध्यम सेआपसे मांग करते हैं कि इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए अन्यथा कांग्रेस जन आंदोलन चलाने के लिए बाध्य होगी जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी शासन और सरकार की होगी। कार्यक्रम के बाद मे हाथरस मे हुई घटना मे मृतकों को दो मिनट का मौन रखकर श्रृद्धांजलि दी।

ये रहे उपस्थित

प्रदर्शन में बाबू चमन लाल, धूम सिंह गुर्जर, सलीम ख़ान, सैय्यद रेहानुद्दीन, रंजन शर्मा, अल्तमस त्यागी, समसाद पार्षद, हरीश त्यागी, सरदार मान सिंह, सुमित विकल, रोबिन नाथ, संजय कटारिया, तेजपाल डाबका, अनिल प्रेमी, नईम राणा, इमरान अख्तर, राहत चौहान, सरताज चौधरी, मुस्तकीम इकरामुद्दीन, अरविंद तालियान, सोनम कुमारी, रीना शर्मा, हासिम अंसारी, वसीम अंसारी, प्रवीण कुमार, संजय वर्मा, राकेश मिश्रा, सरदार मान सिंह, रवि कुमार, हरिकिशन प्रजापति, फुरकान अंसारी, रविंदर सिंह, अमित गोयल,  ओमकार शर्मा,  कपिल शर्मा, सुशील सैनी, मासूम असगर, सहरयाब मुखिया, मुस्तजाब चौधरी, मतीन अंसारी, राकेश नेगी आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News