Meerut: राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेसियों का हल्ला बोल

Meerut: प्रदर्शनकारियों की अगुवाई जिला अध्यक्ष अवनीश काजला और महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी कर रहे थे। वनीश काजला ने कहा कि प्रदेश सरकार के इशारे पर पुलिस बेगुनाह लोगों का एनकाउंटर कर रही है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2024-09-18 16:32 IST

राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेसियों का हल्ला बोल (न्यूजट्रैक)

Meerut News: प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था और पुलिसिया उत्पीड़न के मुद्दे के साथ नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र व अमर्यादित टिप्पणी करने वालों पर हो सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर बुधवार को यहां कमिश्नरी चौराहे पर कांग्रेस की ओर से धरना-प्रदर्शन करते हुए प्रदेश सरकार से इस्तीफा की मांग कर डाली। इस मौके पर प्रदर्शनकारी कांग्रेस नेताओं ने कहा कि आज प्रदेश की कानून व्यवस्था बहुत खराब है। उन्होंने कहा कि देश में महिलाओं के साथ हो रहे कुल अपराधों का 55 प्रतिशत केवल यूपी का हिस्सा है।

कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता हाथों में पुलिस उत्पीड़न के पोस्टर लेकर कमिश्नरी चौराहे पर पहुंचे थे। प्रदर्शनकारियों की अगुवाई जिला अध्यक्ष अवनीश काजला और महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी कर रहे थे। पार्टी के जिला अध्यक्ष अवनीश काजला ने कहा कि प्रदेश सरकार के इशारे पर पुलिस बेगुनाह लोगों का एनकाउंटर कर रही है। इसी के चलते बुधवार को पूरे प्रदेश में सरकार के खिलाफ कांग्रेसी सड़कों पर है। सरकार की मनमानी को किसी भी कीमत पर नहीं चलने देंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश की कानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि योगी सरकार के इस्तीफें की मांग करते हुए कहा कि योगी सरकार जनता का विश्वास एवं अपराधियों में भय दोनों खो चुकी है। पिछले 7 साल से सत्ता में काबिज सीएम योगी आदित्यनाथ हमेशा जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं। आत्ममुग्ध होकर खुद ही हर मंच से कानून व्यवस्था पर अपनी तारीफ करते नज़र आते रहते हैं, मगर सच्चाई इसके विपरीत है।

सरकारी मशीनरी का अपराधियों और अपराध को समाप्त करने को लेकर ईमानदार नीयत न होने के महिलाओं के विरुद्ध अपराध दर्ज हो रहे हैं। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री ठोक डालो, मिट्टी में मिला देंगे, जैसी असंसदीय भाषा का प्रयोग कर प्रदेश के एक विशेष समुदाय में डर पैदा कर पुलिस को एक तरफा कार्रवाई की असंवैधानिक छूट देकर संविधान की अवमानना भी कर रहे हैं। कांग्रेस किसी भी कीमत पर गुंडागर्दी और तानाशाही की सरकार को नहीं चलने देगी।

Tags:    

Similar News