Meerut News: CDA ऑफिसर की मिली लाश, देहरादून से आए थे ट्रेनिंग पर, हॉस्टल से 15 किमी दूर मिली बॉडी

Meerut News: ट्रेनिंग के लिए देहरादून से मेरठ आये रक्षा लेखा नियंत्रण (सीडीए) ऑफिसर की आज थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-01-14 11:48 GMT

मेरठ में सीडीए ऑफिसर की मिली लाश (न्यूजट्रैक)

Meerut News: ट्रेनिंग के लिए देहरादून से मेरठ आये रक्षा लेखा नियंत्रण (सीडीए) ऑफिसर की आज थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक सीडीए ऑफिसर की पहचान अंकित पंवार के रुप में हुई है। बता दें कि मेरठ में सीडीए के अफसरों की आठ जनवरी से ऑडिटिंग की ट्रेनिंग हो रही है। जो कि 19 जनवरी तक है। इसी ट्रेनिंग में देश भर के सीडीए अफसर आये है। इनमें ही देहरादून निवासी अंकित पंवार शामिल थे।

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह हॉस्टिल जहां पर अंकित पंवार रुके हुए थे। लगभग 15 किमी दूर कंकड़खेड़ा थाना के खड़ोली में द कमाल रेस्टोरेंट के सामने बाग के पास उनका शव पड़ा मिला। उनके साथी अफसरों का कहना है कि शनिवार की रात को हमने आखिरी बार अंकित लोहड़ी के कार्यक्रम में देखा था। अफसरों के अनुसार रात को लोहड़ी मनाने के बाद हम सब हॉस्टल में अपने कमरों में चले गए। अंकित अपने कमरे में अकेले थे। क्योंकि उसके साथ के रहने वाले गाज़ियाबाद के निवासी है। जो गाज़ियाबाद अपने घर चले गए थे।

अंकित पवार कमरे में अकेले थे। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि अंकित जो कि कल रात अपने रूम में अकेले थे। रूम से कैसे और क्यों बाहर आये। और फिर अंकित हॉस्टल से लगभग 15 किलोमीटर दूर कैसे पहुंचे जबकि हॉस्टल से घटनास्थल क्षेत्र तक आने जाने में आसानी नहीं होती है। जल्दी कोई वाहन भी नहीं मिलता है। सर्दी के मौसम में तो रिक्शा, थ्री व्हीलर मिलना और भी मुश्किल होता है। ऐसे में अंकित पंवार हॉस्टल से घटनास्थल क्षेत्र तक कैसे पहुंचे। यह भी बड़ा सवाल बना हुआ है।

बताते हैं कि आज सुबह उधर से गुजरने वाले लोगों ने सड़क पर शव पड़ा देखा तो उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुची और शव की तलाशी ली। तलाशी में शव के पास से आरटीसी हॉस्टल की चाबी मिली। इसके बाद सीडीए के दफ्तर में सम्पर्क कर शव के बारे में जानकारी दी। थाना प्रभारी देवेश कुमार का कहना है कि लाश पर किसी भी तरह की गोली या घाव के निशान नहीं है। इसलिए,अंकित की मौत कैसे हुई इसका पता पोस्टमार्टम के बाद ही मालूम हो सकेगा। थाना प्रभारी का यह भी कहना है कि अंकित की बॉडी के पास मोबाइल फोन या अन्य सामान भी नहीं मिला है। बॉडी से हॉस्टल के रूम की चाबी मिली है। बहरहाल, पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News