Meerut News: गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दोनों तरफ से चलीं गोलियां, दो बदमाशों के पैर में लगी गोली

Meerut News: मुठभेड़ में दो गौ तस्कर के पैर में गोली लगी और तीन गौ तस्करों को पुलिस ने पकड़ लिया है। अपराधियों के पास से चोरी की बाइक अवैध हथियार और गौकशी करने के उपकरण बरामद हुआ है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-09-25 11:44 IST

Meerut News (photo: social media )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज तड़के पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ हो हुई। जिसमें गौ तस्करों ने पुलिस से बचने के लिए फायरिंग कर दी। उसके बाद पुलिस को भी जवाबी फायरिंग करनी पड़ी। इस मुठभेड़ में दो गौ तस्कर के पैर में गोली लगी और तीन गौ तस्करों को पुलिस ने पकड़ लिया है। जिनका इलाज अस्पताल मे चल रहा है। अपराधियों के पास से चोरी की बाइक अवैध हथियार और गौकशी करने के उपकरण बरामद हुआ है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने इस बावत जानकारी देते हुए बताया कि आज तड़के थाना दौराला पुलिस व एसओजी टीम थाना दौराला क्षेत्र मे गश्त कर रहे थे, मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि कुछ गौ-तस्कर गौकंशी करने की तैयारी मे ग्राम रूहासा से ग्राम चकबन्दी के बीच पडने वाले रजवाहे पर योजना बना रहे है। गोकशी की सूचना पर पुलिस ने जंगल में छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया, लेकिन पुलिस को देखते ही बदमाश अलर्ट हो गए और उन्होंने पुलिस पार्टी पर ही फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की गयी, जिसमे दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गये है। घायलो की पहचान मेरठ जनपद के थाना लिसाडीगेट निवासी जुनैद पुत्र तौफीक और जावेद उर्फ चवन्नी पुत्र शाहिद के रूप मे हुई है।

Meerut News: जाटों ने केंद्र में आरक्षण के लिए भरी फिर हुंकार, आरएसएस और भाजपा पर जमकर साधा निशाना

अपराधियों की हिस्ट्री तलाश रही पुलिस

पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद बदमाशों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया है। मौके से ही घायल बदमाशों का मुजफ्फरनगर के थाना खतौली निवासी एक साथी शहवाज पुत्र बाबू को भी गिरफ्तार किया गया है। एसएसपी के अनुसार गिरफ्तार किये गये तीनों अभियुक्त शातिर किस्म के गौ-तस्कर है। तीनों के विरुद्ध थाना दौराला पर विधिक कार्यवाही कर पुलिस इन गौकशो का अपराधिक इतिहास खंगालने में लगी हुई है।

Meerut News: पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी की बढ़ी मुश्किलें, शासन से चार्जशीट दाखिल करने की अनुमति भी मिली

Tags:    

Similar News