Meerut News: पुलिस और हाशिम बाबा गैंग के बीच मुठभेड़, शूटर अनस और असद गिरफ्तार

Meerut News: एसटीएफ मेरठ यूनिट के एएसपी बृजेशसिंह ने आज यहां मुठभेड़ के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कल सूचना प्राप्त हुई कि हाशिम बाबा गैंग का कुख्यात शार्प शूटर वांछित अभियुक्त अनस अपने अन्य साथी असद के साथ गाजियाबाद व दिल्ली में घूम रहा है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2024-09-19 10:44 IST

Meerut News

Meerut News: गुरुवार को स्पेशल सेल/एनडीआर और एसटीएफ मेरठ की एक संयुक्त टीम ने खतौली, मुजफ्फरनगर, यूपी के इलाके में मुठभेड़ के बाद हाशिम बाबा गिरोह के दो शार्प शूटरों अनस और असद को गिरफ्तार किया, जिसमें दोनों आरोपी घायल हो गए। उनके कब्जे से तीन पिस्तौल और 9 जिंदा कारतूस बरामद किये गये हैं। आरोपी अनस दिल्ली के 4 आपराधिक मामलों, हत्या के 2 मामलों और हत्या के प्रयास के 2 मामलों में वांछित था।

एसटीएफ मेरठ यूनिट के एएसपी बृजेशसिंह ने आज यहां मुठभेड़ के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कल सूचना प्राप्त हुई कि हाशिम बाबा गैंग का कुख्यात शार्प शूटर वांछित अभियुक्त अनस अपने अन्य साथी असद के साथ गाजियाबाद व दिल्ली में घूम रहा है। परिणामस्वरूप स्पेशल सेल और एसटीएफ/मेरठ, यूपी के कर्मचारियों की एक टीम गठित की गई और इन व्यक्तियों की तलाश की गई। टीम ने दिल्ली-हरिद्वार राजमार्ग पर इन व्यक्तियों का पीछा किया और सुबह लगभग 4 बजे एक कार में सवार दो व्यक्तियों को पीएस खतौली की स्थानीय पुलिस की सहायता से यूपी के पीएस खतौली के अधिकार क्षेत्र में भैंसी गांव के पास रोका गया। इस पर कार सवारों ने भागने के लिए पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में दोनों व्यक्तियों के पैर में गोली लगी।

एसटीएफ के एएसपी के अनुसार कुल आठ राउंड फायरिंग हुई, 4 राउंड आरोपियों द्वारा और 4 राउंड पुलिस टीम द्वारा। घायलों को नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल। आरोपी व्यक्तियों की पहचान अनस खान (18) पुत्र अफसर खान निवासी सी-216, तीसरी मंजिल, गली नंबर 8, चौहान बांगर, दिल्ली और असद अमीन (21) के रूप में सामने आई। बाबुद्दीन निवासी सी-23/11, गली नंबर 4, चौहान बांगर, ब्रह्मपुरी, दिल्ली। घटना के संबंध में एफआईआर संख्या 375/24 दिनांक 19.09.2024 के तहत धारा 221/132/109/3(5)(बी) बीएनएस के तहत पीएस खतौली, यूपी में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी अनस के पास से .30 की एक सेमी-ऑटोमैटिक पिस्टल 3 जिंदा कारतूस बरामद की गई. आरोपी असद के पास से दो पिस्तौल यानी .32 की एक सेमी-ऑटोमैटिक पिस्तौल 3 जिंदा कारतूस और एक सिंगल शॉट पिस्तौल बरामद की गई। तलाशी के दौरान कार से .32 बोर के तीन जिंदा कारतूस भी बरामद हुए।

Tags:    

Similar News