Meerut News: पुलिस और हिस्ट्रीशीटर बदमाश में मुठभेड़, पैर में लगी गोली, आरोपी गिरफ्तार

Meerut News: पुलिस के अनुसार अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्ध थाना टीपीनगर पर करीब दो दर्जन अभियोग पंजीकृत है। गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा ताजा घटना 14 जुलाई को की गई थी।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-08-19 05:42 GMT
पुलिस की गिरफ्त में बदमाश (Pic: Social Media)

Meerut News: मेरठ शहर के थाना टीपी नगर क्षेत्र में पुलिस और हिस्ट्रीशीटर बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। गोली उसके पैर में लगी है। घायल हालत में बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि घायल बदमाश 30 वर्षीय विवेक उर्फ टीटू सैलून संचालक पर हमले का आरोपी है जो कि घटना के बाद से फरार चल रहा था।

पुलिस के अनुसार मुठभेड़ तब हुई जब देर रात पुलिस को सूचना मिली कि विवेक उर्फ टीटू बागपत रोड की तरफ से आ रहा है। पुलिस ने घेराबंदी की तो वह मलियाना बंबे से वेदव्यासपुरी जाने वाले रास्ते पर भाग निकला। उसने अपनी बाइक अंसल सिटी के खाली पड़े प्लॉट में घुसा दी और अपने आप को घिरा देखकर पुलिस टीम पर फायरिंग कर दिया। पुलिस द्वारा जबाबी फायरिंग में अभियुक्त दोनो पैरे में गोली लगने से घायल हो गया, जिसे घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया। मौके से बदमाश की बाइक के अलावा तमंचा 315 बोर और दो कारतूस बरामद किए गए हैं।

पुलिस के अनुसार अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्ध थाना टीपीनगर पर करीब दो दर्जन अभियोग पंजीकृत है। गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा ताजा घटना 14 जुलाई को की गई थी। जिसमें उसने टीपीनगर के शिवपुरम निवासी वंश उर्फ अमन पुत्र बबलू जो कि सैलून चलाता है पर इसके सैलून में घुसकर अपने साथियों के साथ हमला कर घायल कर दिया था। अगले दिन वंश उर्फ अमन ने थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी, जिसमें टीटू, सिकंदर समेत छह से सात युवकों को नामजद किया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद चार आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा लेकिन मुख्य आरोपी टीटू हाथ नहीं आया। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Tags:    

Similar News