Meerut News: पुलिस की गोकशों से मुठभेड़, गोली लगने से एक बदमाश घायल

Meerut News: देर रात मेरठ पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो शातिर गोकशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है।पकड़े गए गोकशों के पास से तमंचा कारतूस व गोकशी में प्रयुक्त होने वाले उपकरण बरामद हुए हैं।

Update:2023-08-17 11:00 IST
One Miscreant Injured in Police Encounter, Meerut

Meerut News: देर रात मेरठ पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो शातिर गोकशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है।पकड़े गए गोकशों के पास से तमंचा कारतूस व गोकशी में प्रयुक्त होने वाले उपकरण बरामद हुए हैं। घायल बदमाश को सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

जाने पूरा मामला

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने आज सुबह मुठभेड़ की बावत जानकारी देते हुए बताया कि गौकशी करने वाले अभियुक्तगण के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के अनुक्रम में थाना सरधना पुलिस के उपनिरीक्षक दीपक कुमार की अगुवाई वाली पुलिस टीम ने गांव बपारसी के जंगल में संदिग्ध अवस्था में जा रही एक सफेद रंग की बिना नम्बर की स्कॉर्पियो कार को रुकने का इशारा किया।

चालक ने रुकने के बजाय पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने का प्रयास किया। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के गोली लगी। पुलिस ने मौके से घायल समेत दो गौकशो को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम युसुफ पुत्र शहाबुद्दीन उर्फ साबू निवासी व सादाब पुत्र ईशाक बताएं। इनमें से युसुफ को गोली लगी हैं। इनके पास से तमंचा, कारतूस, एक गाडी स्कॉर्पियो व गोकशी में प्रयुक्त होने वाले छुरे बरामद हुए हैं।

एसएसपी ने बताया कि घायल बदमाश थाना सरधना क्षेत्र के ग्राम हर्रा का निवासी है। फिलहाल यह मेरठ शहर के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में रहते हुए अपने गिरोह के साथियों के साथ पूरे सुनियोजित तरीके से गोकशी की घटनाओं को अंजाम देता है। मुठभेड़ में गिरफ्तार इसका साथी सादाब थाना नौचंदी क्षेत्र के सैक्टर 11 शास्त्री नगर का निवासी है।पुलिस मुठभेड में घायल अभियुक्त युसुफ उपरोक्त को मानवीय दृष्टिकोण व अभियुक्त की जीवन रक्षा हेतु उपचार हेतु सीएचसी सरधना मेरठ भिजवाया गया है, जहाँ अभियुक्त का उपचार चल रहा है। गिरफ्तारशुदा अभियुक्त के चिकित्सालय से डिस्चार्ज होने पर आवश्यक कार्यवाही कर समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा।

Tags:    

Similar News