पहले पीटा, फिर गला घोंटकर मार डाला..., अफेयर से नाराज भाई की खौफनाक करतूत

Meerut News: पुलिस अधीक्षक ग्रामीणने हिरासत में लिये गये युवक से पूछताछ के आधार पर बताया कि घर वाले लड़की की शादी कहीं और तय कर दिए थे, लेकिन लड़की प्रेमी के साथ ही शादी करने की जिद पर अड़ी थी।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-08-07 11:32 GMT

मेरठ में भाई ने की युवती की हत्या (न्यूजट्रैक)  

Meerut News: जिले में ऑनर किलिंग की एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां नाबालिग बहन के अफेयर से नाराज भाई ने उसके साथ बर्बरता की हद पार पार कर दी। उसने सबसे पहले बहन को जमीन पर गिराकर लात घूसो से पीटा, फिर गला घोंट कर मार डाला। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ मूकदर्शक बनी रही। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी भाई को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इंचौली थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि हत्यारोपी भाई का नाम हसीन है,जिसको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर ने हिरासत में लिये गये युवक से पूछताछ के आधार पर बताया कि घर वाले लड़की की शादी कहीं और तय कर दिए थे, लेकिन लड़की प्रेमी के साथ ही शादी करने की जिद पर अड़ी थी। इस बात को लेकर आज भाई-बहन में विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ा कि गुस्से में भाई ने बहन की गला दबा कर हत्या कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार इंचौली क्षेत्र के नंगला शेखू गांव निवासी एक 16 वर्षीय लड़की का दूसरे वर्ग के लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़का लड़की के मामा के गांव सरूरपुर गांव का निवासी है। मार्च में लड़की अपने कथित प्रेमी के साथ भाग भी गई थी। इस मामले में लड़की के परिजनों ने लड़के के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए किशोरी को बरामद किया था। इसके बाद से लड़की कई बार लड़के के पास जा चुकी थी।

दो दिनों पूर्व भी लड़की फिर से लड़के के पास चली गई। परिजन उसे पकड़कर घर ले आए थे। बताया जा रहा है कि आज सुबह फिर से लड़की ने घर से भागने का प्रयास किया, तो उसके भाई हसीन ने मारपीट कर दी थी। जब किसी तरह लड़की घर से बाहर मुख्य रास्ते पर पहुंची, तो जैसा कि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हसीन ने पहले तो अपनी बहन को जमीन पर गिराकर लात घूसो से पीटा, फिर बाद में उसने उसका गला दबा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के समय ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए, लेकिन किसी ने भी किशोरी को बचाने का बचाने का प्रयास नहीं किया।

Tags:    

Similar News