Meerut News: पूर्व सांसद शाहिद अखलाक का बेटा दानिश दिल्ली रेप मामले में हुआ गिरफ्तार

Meerut News: पुलिस क्षेत्राधिकारी ब्रह्मपुरी शुचिता सिंह ने आज न्यूजट्रैक को बताया कि दानिश के खिलाफ परतारुर थाने में दुष्कर्म की धारा 376 में मुकदमा दर्ज कर देर रात पूर्व सांसद के घर दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया गया है।

Update: 2023-08-26 05:36 GMT
Meerut News (photo: social media )

Meerut News: आखिरकार मीडिया में मामले का खुलासा होने के बाद पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश के खिलाफ परतापुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे देर रात गिरफ्तार कर लिया है। दानिश से पूछताछ की जा रही है। दानिश का मोबाइल भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और जांच के लिए सुरक्षित रख लिया है। होटल में सीसीटीवी की जांच की जा रही है और पुलिस ने डीवीआर कब्जे में ली है। पीड़ित युवती के आज कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ब्रह्मपुरी शुचिता सिंह ने आज न्यूजट्रैक को बताया कि दानिश के खिलाफ परतारुर थाने में दुष्कर्म की धारा 376 में मुकदमा दर्ज कर देर रात पूर्व सांसद के घर दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली निवासी युवती मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से गुरुवार को उनके दफ्तर में आकर मिली थी। युवती ने एसएसपी को एक प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया कि मेरठ के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश ने 22 अगस्त को दिल्ली रोड होटल क्रोम में बुलाया। आरोप लगाया दानिश ने उसके साथ रेप किया, अश्लील वीडियो भी बनाई। बताया उसका परिचय दानिश से इंस्टाग्राम पर हुआ था। दानिश मुलाकात को दिल्ली भी आया। उसने अविवाहित बता प्रेम जाल में फंसाया। एसएसपी को इंस्टाग्राम चैट दिखाई। युवती ने कहा कि आरोपी ने सिंगल बनकर दोस्ती की।

बताया हनीट्रैप का केस

पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बाद आज पुत्र दानिश अखलाक के प्रतिनिधि वाजिद खान ने विज्ञप्ति जारी कर इस मामले को हनीट्रैप में फंसाने का बताया है। विज्ञप्ति में युवती द्वारा लगाये गये सभी आरोपो के गलत बताते हुए कहा गया है कि घटना पूर्व सांसद के राजनैतिक और व्यापारिक छवि खराब करने की साजिश है। हम किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हैं। विज्ञप्ति के अनुसार असल में युवती ने ही इंस्टाग्राम पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। उसके बाद मेरठ में मिलने की जिद की। आरोप लगाया कि युवती ने ही फंसाया है। ऐसा प्रतीत होता है कि इस मामले में उनका कोई करीबी शामिल है।

Tags:    

Similar News