Meerut News: घर से आवाज देकर बाहर बुलाया, दोस्त को उतारा मौत के घाट

मेरठ में एक आरोपी ने अपने दोस्त की चाकू से मारकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को 6 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में मृतक के परिवार में मातम पसरा है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2024-09-30 20:59 IST

मेरठ में दोस्त की हत्या, आरोपी गिरफ्तार (newstrack)

Meerut News: मेरठ के खंदक बाजार में रविवार को अपने ही दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने घटना के मात्र छह घंटे बाद ही गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया है। एसएसपी डॉ.विपिन टाडा ने बताया कि रविवार को नौगजा शाहघासा थाना कोतवाली निवासी अब्दुल्ला को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा घर से बाहर आवाज देकर बुलाया गया, जिसके बाद इलाके के ही समद उर्फ बल्लू पुत्र गुलजार ने जान से मारने की नियत से अब्दुला के पेट पर चाकू से प्रहार किया। घटना में गंभीर रुप से घायल अब्दुल्ला को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

चाकू के साथ आरोपी गिरफ्तार

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 6 घंटे के अन्दर ही आरोपी समद उर्फ बल्लू उपरोक्त को मुखबिर की सूचना के आधार पर थाना में इमलियान मस्जिद से पहले शाहपीर गेट के पास से घटना में चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी और मृतक दोस्त थे

गिरफ्तार अभियुक्त समद उर्फ बल्लू से पूछताछ में पता चला कि आरोपी व मृतक अब्दुल्ला आपस में दोस्त थे तथा दोनों नशे के आदी है। घटना के दिन यानी कल रात नशा करने व पैसों को लेकर ही दोनो का आपस में विवाद हो गया था। जिसके चलते समद द्वारा अब्दुल्ला पर चाकू से प्रहार किया जिसमें उपचार के दौरान अब्दुल्ला की मृत्यु हो गयी।

मृतक के परिवार में मातम

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम की अगुवाई थाना प्रभारी योगेन्द्र कुमार कर रहे थे। बता दें कि घनी आबादी वाले इलाके में हुई इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई थी। गौरतलब है कि यह इलाका सांप्रदायिक दृष्टि से भी बहुत संवेदनशील माना जाता है।

Tags:    

Similar News