Meerut News: अपहरण के बाद युवती की हत्या, पुलिस जांच में जुटी, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Crime News: 21 जुलाई से लापता युवती की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने घटना के संबंध में मृतका के परिजनों की तहरीर के आधार पर गांव के हीं एक युवक को हिरासत में लिया है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-07-24 16:22 GMT

Meerut News (Pic: Newstrack) 

Meerut News: जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर थाना सरधना क्षेत्र में कथित रूप से 21 जुलाई से लापता युवती की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने घटना के संबंध में मृतका के परिजनों की तहरीर के आधार पर गांव के हीं एक युवक को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिया गया युवक मुख्य आरोपी बताया जा रहा है। पुलिस द्वारा युवक से पूछताछ की जा रही है।

अभी तक की जांच में पता चला है कि युवती की प्रेम प्रसंग में अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। युवती 21 जुलाई को घर से गायब हो गई थी। घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने पुलिस में तहरीर देकर गांव के ही चार युवकों पर अपहरण के बाद हत्या का शक जताया है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर ने बताया कि युवती का शव थाना सरधना क्षेत्र के इकड़ी रोड पर मेहरमती गणेशपुर के जंगल में कल मिला था। शव की पहचान थाना सरधना क्षेत्र के ही एक गांव की युवती के रूप में हुई है। परिजनों ने किशोरी की पहचान पैर पर तिल व कपड़ो से की है। मृतक के परिजनों ने कस्बा निवासी आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

उधर, मृतका के परिजन घटना में पुलिस की भूमिका को लेकर गुस्से में है। उनका आरोप है कि युवती के गायब होने पर गुमशुदगी की सूचना कस्बा चौकी पर दी थी। लेकिन कस्बा चौकी ने गुमशुदगी दर्ज नहीं की और मामले को दबाए रखा। जिस कारण आरोपियों ने किशोरी का अपहरण कर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा भी किया। हालांकि पुलिस इस बात से इनकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि पुलिस ने सूचना मिलने के तुरंत बाद कार्रवाई शुरू कर दी थी। पुलिस का कहना है कि घटना के संबंध में एक मुख्य आरोपी को हिरासत में लिया गया है। जल्दी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News