Meerut News: कुल्हाड़ी, कत्ल और कातिल..दहला देगी पत्नी का मर्डर करने वाले हत्यारे पति की खौफनाक कहानी

Meerut News: मेरठ के एसपी आयुष विक्रम सिंह ने पुलिस ने मंगलवार को इसनसनीखेज के वारदात के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने 8-9 जुलाई की दरम्यानी रात को इस वारदात को अंजाम दिया था

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-07-16 16:16 GMT

Meerut News

Meerut News:  मेरठ शहर के ककरखेड़ा क्षेत्र के गांव लाला मोहम्मदपुर में हुई 42 वर्षीय महिला की हत्या का सनसनी खेज खुलासा कर दिया। मेरठ के एसपी आयुष विक्रम सिंह ने पुलिस ने मंगलवार को इस सनसनीखेज के वारदात के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने 8-9 जुलाई की दरम्यानी रात को इस वारदात को अंजाम दिया था। हत्या के बाद से ही मृतक फरजाना का पति मौसम फरार चल रहा था, मंगलवार को पुलिस ने मौसम को गिरफ्तार करते हुए हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने घटना के दिन कुल्हाडी की मूंद से वार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। घटना के संबंध में थाना कंकरखेड़ा पर मु0अ0सं0 440/2024 धारा 103(1)/61(2) बीएनएस 2023 पंजीकृत किया गया था।

मौसम ने पुलिस पूछताछ में बताया कि अपनी पत्नी फरजाना का किसी व्यक्ति के साथ सम्बन्ध होने का शक था जिसपर उसके द्वारा अपनी पत्नी को काफी समझाया बुझाया था परन्तु वो अपनी हरकतो से बाज नही आयी। मौसम ने पुलिस पूछताछ में यह भी बताया कि उसकी पत्नी फरजाना के पड़ोस के रहने वाले इकबाल से अवैध संबंध थे और उसकी पत्नी उसे मारने की प्लानिंग बना रही थी जिसके चलते उसके द्वारा अपनी पत्नि को 8-9 जुलाई दरम्यानी रात को खौफनाक कदम उठाते हुए अपनी 42 वर्षीय पत्नी फरजाना पर सोते समय लकडी काटने की कुल्हाडी के मूंद से वार कर हत्या कर दी और कुल्हाडी को डाबका कट वाले रास्ते पर सागौन के बाग में छिपाकर रख दिया था । छुपाये गये कुल्हाडी को थाना पुलिस द्वारा अभियुक्त की निशादेही पर बरामद किया गया । बरामदगी के आधार पर मुकदमा उपरोक्त में धारा 4/25/27 आयुध अधि0 की वृद्धि की गयी। गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।


Tags:    

Similar News