Meerut News: दूसरी बीवी की इश्क में पति ने कर दी पहली पत्नी हत्या, नाले में फेंकी लाश

Meerut News: दूसरी बीवी के इश्क में पागल हुए पति ने अपनी पहली पत्नी से छुटाकारा पाने के लिए खतरनाक साजिश रची और फिर दूसरी बीवी के साथ मिलकर पहली पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-01-23 14:52 GMT

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: दूसरी बीवी के इश्क में पागल हुए पति ने अपनी पहली पत्नी से छुटाकारा पाने के लिए खतरनाक साजिश रची और फिर दूसरी बीवी के साथ मिलकर पहली पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव नाले में फेंक दिया। उत्तर प्रदेश के मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र में बीती 22 जनवरी को हुई इस घटना का पुलिस ने आज खुलासा करते हुए आरोपी पति और उसकी दूसरी बीवी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने आज शाम बताया कि 22 जनवरी को थाना परतापुर क्षेत्र में हुई शबाना पुत्री जान मोहम्मद पत्नी नाजिम निवासी ग्राम परतापुर थाना बीबीनगर जनपद बुलन्दशहर की हत्या करने के सम्बन्ध में थाना परतापुर पर मु0अ0सं0 28/2024 धारा 302/201/120बी भादवि पंजीकृत हुआ। निरीक्षक अपराध थाना परतापुर द्वारा जांच गहनता से की गयी।

ऐसे हुआ मामलें का खुलासा

पुलिस की छानबीन से पता चला कि मृतका शबाना उपरोक्त को उसके पति नाजिम पुत्र जमशेद निवासी ग्राम लोहगला थाना अगौता जिला बुलन्दशहर द्वारा अपनी प्रेमिका अलफिजा पुत्री नदीम निवासी ग्राम जहानाबाद जनपद बिजनौर के साथ मिलकर गला घोंटकर मारकर हत्या कर दी तथा शव को ई-रिक्शा से 4सी शताब्दीनगर के नाले मे फेंक दिया गया। पुलिस द्वारा मृतका के शव को बरामद कर अभियुक्त नाजिम व अभियुक्ता अलफिजा को खरखौदा मोड से परतापुर की तरफ जाने वाले रास्ते से घटना में प्रयुक्त ई-रिक्शा सहित गिरफ्तार किया गया।

एसएसपी के अनुसार इस घटना में अभियुक्त नाजिम व अभियुक्ता अलफिजा द्वारा अपने जुर्म स्वीकार करते हुए सम्पूर्ण घटनाक्रम का खुलासा किया गया है। विधिक कार्यवाही कर अभियुक्तगण को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां से अदालत के आदेश पर उन्हें जेल भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News