Meerut News: व्यापारी पर फायरिंग करने वाला बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, लारेंस बिश्नोई गैंग का शूटर है सनी

Meerut News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सनी काकरान और रवि ने रंगदारी मांगी थी। पुलिस ने सनी के शूटर शादमान निवासी मुजफ्फरनगर को मुठभेड़ के बाद इंचैली में गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2023-06-03 18:03 GMT
(Pic: Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ की पुलिस ने आज लावण के कपड़ा व्यापारी से रंगदारी मांगने और ना देने पर फायरिंग करने के मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सनी काकरान का शूटर शादमान मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। शादमान के पैर में गोली लगी है, जबकि उसका एक साथी भागने में कामयाब हो गए। घायल बदमाश को सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। फरार हुए बदमाश रवि पर मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह सजवान की तरफ से 25000 का इनाम घोषित किया गया है। पुलिस अधीक्षक देहात कमलेश ठाकुर ने शनिवार को बताया कि 3 दिन पहले लावड़ कस्बे के कपड़ा व्यापारी सुदेश सैनी से बदमाशों द्वारा फोन पर 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी।

व्यापारी के रंगदारी न देने पर रंगदारी मांगने के डेढ़ घंटे बाद बदमाश ने सुदेश की दुकान में घुसकर फायरिंग की। जिसमें, अरुण छर्रे लगने से घायल हो गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सनी काकरान और रवि ने रंगदारी मांगी थी। पुलिस ने सनी काकरान के शूटर शादमान निवासी मुजफ्फरनगर को मुठभेड़ के बाद इंचैली में गिरफ्तार कर लिया है। शादमान के पैर में गोली लगी है। उसके कब्जे से एक पिस्टल भी बरामद की गई है। पुलिस अधीक्षक देहात के अनुसार पुलिस पूछताछ में शादमान ने बताया कि मुजफ्फरनगर जेल में रहते हुए उसकी मुलाकात सनी काकरान से हुई थी। तभी से सनी काकरान के लिए काम कर रहा है। उसने अपने दो साथियों के नाम भी बताए हैं, जिनकी तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई है। बताया गया कि दिल्ली से ही सनी काकरान ने रंगदारी के लिए काल कराया था।

रंगदारी नहीं देने पर सनी ने शादमान को व्यापारी के शोरूम पर फायरिंग करने के आदेश दिए थे। ताकि व्यापारियों में दहशत फैल जाए और वह उसे रंगदारी दे दे। एसपी देहात कमलेश बहादुर का कहना है कि उसके दो अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर अतुल और सनी काकरान पर मेरठ में हत्या और लूट जैसे संगीन अपराध के मुकदमे दर्ज होने के बावजूद उन्हें आज तक यहां की जेल में नहीं लाया जा सका है। वे दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं। जेल की सलाखों के पीछे से ही दोनों बदमाशों द्वारा अपराध का नेटवर्क चलाया जा रहा है। यहां यह भी बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ पर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में कथित तौर पर शामिल होने का आरोप है। मूसेवाला की पिछले साल 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में हत्या कर दी गई थी।

Tags:    

Similar News