Meerut News: कोर्ट मैरिज करने पहुंचा प्रेमी युगल, तभी पहुंच गए युवती के परिजन करने लगे मारपीट

Meerut News: युवती के पिता के अनुसार उनकी पुत्री अपनी ससुराल से घर आयी हुई थी। जिसका फायदा उठाकर आरोपी आसिफ 15 अगस्त की शाम 4 बजे के आसपास डरा धमकाकर ले गया।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-08-24 15:42 GMT

Meerut News

Meerut News: आज यहां कचहरी परिसर में उस समय हंगामा हो गया जब कोर्ट मैरिज करने पहुंचे प्रेमी युगल से पहले वहां युवती के परिजन पहुंच गए। इसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ। परिजनों और प्रेमी युगल के बीच आपस में काफी धक्का मुक्की हुई। हंगामा की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और प्रेमी प्रेमिका को थाने ले आई। पीछे-पीछे परिजन भी थाने पहुंच गए यहां भी काफी हंगामा हुआ। युवती हिंदू और आरोपी युवक मुस्लिम होने के कारण मौके पर हिंदूवादी नेता भी पहुंचे। हिंदूवादी नेता सचिन सिरोही ने इस घटना को लव जिहाद और धर्मांतरण का बड़ा खेल बताते हुए आरोपी के खिलाफ नए लव जिहाद कानून के तहत कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। सचिन सिरोही ने कहा कि आरोपी आसिफ की इससे पहले दो शादी हो चुकी है। हिंदू लड़की के साथ आज तीसरी शादी रचाने जा रहा था जो कि विफल हो गई।

दरअसल ,जैसा की जागृति विहार निवासी युवती के परिजनों का कहना है कि उनकी पुत्री की शादी बीती 25 अप्रैल को हुई थी। युवती के पिता के अनुसार शादी से पहले मेरी पुत्री का जैदी फॉर्म निवासी एक आसिफ नाम का लड़का पीछा करता था तथा शादी करने व धर्म परिवर्तन करने की धमकी देता था। शादी न करने पर जान से मारने की धमकी देता था। युवती के पिता के अनुसार उनकी पुत्री अपनी ससुराल से घर आयी हुई थी। जिसका फायदा उठाकर आरोपी आसिफ 15 अगस्त की शाम 4 बजे के आसपास डरा धमकाकर ले गया। इस संबंध में युवती के परिजनों ने पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। तहरीर में इस बात का अंदेशा जताया गया था कि आसिफ मेरी पुत्री का धर्म परिवर्तन/ हत्या भी कर सकता है।

बताते हैं कि आज युवक और युवती कोर्टमैरिज करने के लिए कचहरी आए थे। इस बात की भनक युवती के परिवार वालों को मिल गई। इसके बाद परिजन प्रेमी युगल के आने से पहले कचहरी पहुंच गए। जैसे ही प्रेमी युगल कचहरी आए । परिजनों ने उन्हें पकड़ लिया जिसके के बाद वहां हंगामा बाजी शुरू हो गई।

Tags:    

Similar News