Meerut News: आधी रात को सूनसान सड़क पर भाग रही लड़की, अपहरण या कुछ और? CCTV फुटेज से मामले में आया नया मोड़

पुलिस के अनुसार किशोरी का अपहरण नहीं हुआ है बल्कि वह स्वंय में घर से कहीं चली गई है। ऐसा पुलिस ने घटना के संबंध में मिली एक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कहा है

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-11-24 11:05 IST

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई युवती (Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ के थाना लोहिया नगर क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय किशोरी के कथित अपहरण के मामले में पुलिस ने आज सुबह यानी शुक्रवार को नया खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार किशोरी का अपहरण नहीं हुआ है बल्कि वह स्वंय में घर से कहीं चली गई है। ऐसा पुलिस ने घटना के संबंध में मिली एक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कहा है, जिसमें किशोरी सड़क पर एक ट्रक से लिफ्ट मांगती दिख रही है।

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई थी किशोरी

बता दें कि थाना लोहिया नगर क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय किशोरी बुधवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। पुलिस को सीसीटीवी कैमरे की एक फुटेज मिली थी, जिसमें तीन युवक किशोरी के पीछे आते दिख रहे थे। थोड़ी ही देर बाद युवक वापस आते दिख रहे हैं। लेकिन,किशोरी वापस आती नहीं दिखी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी थी।

एसएसपी ने किया खुलासा

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के अनुसार पुलिस को घटना के सबंध में में जो पहली सीसीटीवी फुटेज मिली थी उसमें गुरुवार तड़के करीब 2.31 बजे थाना लोहिया नगर के जाहिदपुर गांव से एक लड़की निकल कर जा रही है। आधे मिनट के बाद तीन लड़के उसके पीछे जा रहे हैं। पुनः 50 सैंकड के बाद तीनों लड़को वापस आ रहे हैं। आगे लड़की के जाने का सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो सीएनजी पेट्रोल पंप हापुड़ रोड पर लड़की अकेले जाती हुई दिख रही है। इसकी जाने की दिशा एल ब्लाक की ओर है। पुनः इसका फुटेज दस मिनट बाद बिजली बंबा चौराहे पर मिला है। क्रमशःइसके फुटेज देखे जा रहे हैं। उसके साथ कोई व्यक्ति नहीं दिख रहा है।लड़की की भाई की तहरीर पर आरोपी तीनों लड़कों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लड़की की बरामदगी के प्रयास किये जा रहे हैं। इसके लिए पुलिस तीन टीमें गठित की गई हैं।

एसएसपी ने बताया कि घटना के सबंध में पुलिस को एक और सीसीटीवी फुटेज मिली है जिसमें लड़की स्वंय एक ट्रक में लिफ्ट लेकर ट्रक से हापुड़ की तरफ जाते दिख रही है। ट्रक को पहचान कर पूछताछ की जा रही है कि लड़की कहां पर उतरी है। इसका पता लगाकर लड़की को बरामद किया जाएगा। 

Tags:    

Similar News