Meerut: नकली पुलिस वाले ने फिल्मी स्टाइल में लूटी थार, असली पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार

Meerut Crime News: पुलिस अधीक्षक नगर के अनुसार, 'घटना में शामिल गिरफ्तार अभियुक्त के दूसरे साथी सचिन उर्फ राजा पुत्र रवि उर्फ रविन्द्र निवासी भेडापुर थाना चांदीनगर जिला बागपत की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं'।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-12-15 14:54 GMT

पुलिस गिरफ्त में कार लुटेरा (Social Media) 

Meerut Crime News: मेरठ के थाना परतापुर पुलिस ने पुलिस वाले बनकर फिल्मी स्टाइल में गाड़ी लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो में से एक अभियुक्त को वारदात के 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने दबोचे गए अभियुक्त के पास से 315 बोर का एक देशी तमंचा और दो कारतूस के साथ लूटी गई गाड़ी भी बरामद की है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है।

फ़िल्मी अंदाज में लूटी थार

पुलिस अधीक्षक नगर पीयूष कुमार सिंह (SP City Piyush Kumar Singh) ने परतापुर पुलिस को मिली इस सफलता के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि, 13 दिसम्बर को थाना परतापुर क्षेत्र अंतर्गत रिठानी क्षेत्र के यूको बैंक के पास से अहमदाबाद की वर्धमान प्रोबिल्ड कंस्ट्रक्शन कंपनी के ड्राइवर ने लघु शंका के लिए थार गाड़ी रोकी। इसी बीच दो युवकों ने उसे रोक लिया। उन्होंने खुद को परतापुर थाने से बताया। गाड़ी के कागजात मांगे। ड्राइवर ने कागज कंपनी के ऑफिस में होने की बात कही। इस पर बदमाशों ने ड्राइवर से मारपीट की और ये कहकर गाड़ी ले गए कि, परतापुर थाने आकर ले जाना। ड्राइवर की तहरीर पर थाना परतापुर पर मु0अ0सं0 480/2023 धारा 392/411 भादवि पंजीकृत है।

लूटी गई थार के साथ एक गिरफ्तार

नगर पुलिस अधीक्षक के अनुसार, शुक्रवार (15 दिसंबर) को थाना परतापुर प्रभारी निरीक्षक जयकरण सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम व स्वाट टीम प्रभारी संजय पाण्डे की संयुक्त टीम ने लूट की घटना का सफल अनावरण किया। उन्होंने बताया, एक अभियुक्त अभिजीत उर्फ सागर पुत्र ब्रह्म सिंह, निवासी दतियाना थाना सिम्भावली जिला हापुड को लूटी गई थार गाड़ी सहित महरौली बम्बा से गिरफ्तार किया गया।

SP सिटी ने कहा- अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास तेज

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने घटना का 24 घंटे के भीतर केस सुलझाने वाली पुलिस टीम की सराहना करते हुए पुरुस्कृत किया। गिरफ्तार अभियुक्त अभिजीत के विरुद्ध आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जा रही है। उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक नगर के अनुसार, 'घटना में शामिल गिरफ्तार अभियुक्त के दूसरे साथी सचिन उर्फ राजा पुत्र रवि उर्फ रविन्द्र निवासी भेडापुर थाना चांदीनगर जिला बागपत की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं'।

Tags:    

Similar News