Meerut: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश ढेर, दरोगा को गोली मार किया था घायल

Meerut News: मेरठ के थाना कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के पास कार लूट कर भाग रहे तीन बदमाशों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई थी। मुठभेड़ में दारोगा मुनेश को बदमाशों ने सीने पर गोली मार कर घायल कर दिया था।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-02-03 17:16 GMT

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश की मेरठ पुलिस ने आज देर शाम थाना कंकरखेड़ा के दरोगा को गोली मारने वाले एक बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया। पुलिस द्वारा दरोगा को गोली मारने वाले दो अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है। बता दें कि बीती 23 जनवरी को मेरठ के थाना कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के पास कार लूट कर भाग रहे तीन बदमाशों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई थी। मुठभेड़ में दारोगा मुनेश को बदमाशों ने सीने पर गोली मार कर घायल कर दिया था। मूलरूप से आगरा निवासी मुनेश पिछले काफी समय से मेरठ में पोस्टेड हैं।

दरअसल, घटना के दिन यानी 23 जनवरी को एक कार को कुछ लोगों ने कंकरखेड़ा क्षेत्र में एसआर मंडप के बाहर से उठा लिया था। पीड़ित की शिकायत करने पर तुरंत जीपीएस की सहायता से दारोगा मुनेश कार का पीछा करने लगे। पुलिस के अनुसार पुलिस जब बदमाशों को पकड़ने उनके पीछे लगी तो बदमाश गाड़ी को शहर के चारों तरफ दौड़ाते रहे। लगभग 10 किमी तक बदमाशों ने गाड़ी को दौड़ाया। कंकरखेड़ा से लिसाड़ी गेट गए, लिसाड़ी गेट से फिर कंकरखेड़ा आए। यहां फायरिंग हुई और गोली दारोगा मुनेश को लग गई। बदमाश फरार हो गए।

गंभीर रूप से घायल दरोगा को पहले मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया था। पुलिस ने घटना को चुनौती के रूप में लिया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ ने बदमाशों को पकड़ने के लिए 4 टीमें लगाई थी। तभी से पुलिस की चारोटी में बदमाशों की तलाश में जुटी थी और इसमें उन्हें आज देर शाम कामयाबी भी मिल गई। फिलहाल मुठभेड का पूरा ब्यौरा अभी तक नहीं मिल सका है।

Tags:    

Similar News