Meerut News: 50 चोरियां, बावरिया गैंग की महिला समेत दो गिरफ्तार, उगले काले राज

Meerut News: पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि गत 8 सितंबर को समय करीब 10 बजे गंगानगर थानाक्षेत्र से चंचल कपूर से एक ऑटो चालक द्वारा पर्स से छल से 17000/- रुपये व एक छोटा मोबाईल सैमसंग चोरी कर का मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

Report :  Sushil Kumar
Update:2024-09-15 19:13 IST

Meerut News

Meerut News: मेरठ पुलिस ने चोरी की घटनाओं के मामले में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने बावरिया गैंग एक महिला समेत दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने पूछताछ में कई राज उगले हैं। इनका एक साथी मौके से भागने में सफल रहा जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से भागे अभियुक्त का मोबाइल व अन्य चोरी की घटना से सम्बन्धित एक पीली धातु की चैन एवं घटना में प्रयुक्त आटो बरामद किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि गत 8 सितंबर को समय करीब 10 बजे गंगानगर थानाक्षेत्र से चंचल कपूर से एक ऑटो चालक द्वारा पर्स से छल से 17000/- रुपये व एक छोटा मोबाईल सैमसंग चोरी कर का मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

इस घटना के अनावरण में किये गये प्रयास से 04 अभियुक्त अंकित पुत्र मुकेश उर्फ रामकरन बाबरिया,रीना पत्नी मोहित उर्फ अमित, मोहित उर्फ अमित और सुमित उर्फ देवे पुत्रगण मुकेश उर्फ रामकरन समस्त निवासीगण डेरा शिवपुरम नई बस्ती लल्लापुर, रेलवे लाइन के पास थाना टीपीनगर जनपद मेरठ, स्थाई निवासी जलालपुर थाना खरखौदा जनपद मेरठ के नाम प्रकाश में आये जिसमें से आज अभियुक्त अंकित तथा रीना को समय 11.30 बजे जंगल ग्राम रजपुरा बम्बा पटरी से गिरफ्तार किया गया। जिनके कब्जे से 2710 रुपये व मौके से भागे मोहित उर्फ अमित का मोबाइल फोन व अन्य चोरी की घटना की एक चैन पीली धातु की टूटी हुई, एवं अंकित के कब्जे से एक तमंचा देशी 315 बोर मय 02 कारतूस 315 बोर जिन्दा, घटना में प्रयुक्त एक पियागो आटो बरामद किया गया।

पुलिस अधिकारी के अनुसार घटना के सम्बन्ध मे जानकारी की गयी तो पाया गया कि अभियुक्तगण बावरिया गिरोह के है, जिनके विरुद्ध मेरठ, हापुड़ , बुलंदशहर आदि विभिन्न जनपदों के थानों में 50 से अधिक इसी तरह की वारदात के अभियोग पंजीकृत है, जिसके सम्बन्ध में अपराध पर अंकुश लगाये जाने हेतु उच्चाधिकारियों से पत्राचार करते हुए विधिक कार्यवाही अमल मे लायी जायेगी। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम की अगुवाई थाना गंगानगर उप निरीक्षक लालाराम शर्मा कर रहे थे।

Tags:    

Similar News