Meerut News: पुलिस का ओयो होटल पर छापा, प्रेमी-युगल कमरा छोड़कर भागे

होटल में पुलिस को देखते प्रेमी जोड़ों में भगदड़ मच गई। जिसको जहां रास्ता मिला वहीं से बाहर निकल गया। फिर भी पुलिस ने भाग रहे कई संदिग्ध जोड़ों को पकड़ लिया। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-10-05 16:05 GMT

पुलिस का ओयो होटल पर छापा, प्रेमी-युगल कमरा छोड़कर भागे : Photo-Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के हस्तिनापुर क्षेत्र के आबादी क्षेत्र में चल रहे ओयो होटल में अनैतिक कार्य होने की सुचना पर पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी से हडकंप मच गया जिसका फायद उठाते हुए प्रेमी जोड़े भी होटल से भाग निकले। फिलहाल पुलिस जाँच पड़ताल में जुटी है और पुलिस के अधिकारी का कहना है कि कोई गलत कार्य नहीं होने दिया जायेगा। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी होटल के दस्तावेजों की जांच में जुटे हैं।

यहां मिली जानकारी के अनुसार होटल में पुलिस को देखते प्रेमी जोड़ों में भगदड़ मच गई। जिसको जहां रास्ता मिला वहीं से बाहर निकल गया। फिर भी पुलिस ने भाग रहे कई संदिग्ध जोड़ों को पकड़ लिया। जिनसे पूछताछ की जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि क्षेत्र में ओयो होटलों का कारोबार पूरी तरह शवाब पर है। हालत यह है कि छोटे से कस्बे में आधा दर्जन से अधिक ओयो होटल संचालित हो रहे हैं। पिछले कई दिन से यह भी देखा जा रहा है कि ओयो होटल में कुछ युवक युवतियों को जबरदस्ती होटल में ले जाते हैं।

होटल व्यवसाय की आड़ में अय्याशी के अड्डे

वहीं पुलिस की इस कार्रवाई से क्षेत्र के ओयो होटल के संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है। हस्तिनापुर ही नहीं पूरे मेरठ जनपद में इन दिनों हर नियम काननू को ताख पर रख कर गली मोहल्लों और प्रमुख जगहों पर होटल व्यवसाय की आड़ में अय्याशी के अड्डे खुले हुए हैं। इनके बारे में कहा यह जाता है यह अपने ग्राहकों को एक-दो घंटे यहां तक कि नहीं बल्कि आधे घंटे के लिए भी कमरा बुक करते हैं। यह बात समझ से परे है की होटल का प्रबंधन किन उद्देश्यों की पूर्ति के लिए किया जाता है और उसका प्रयोग किस तरह से हो रहा है।

Tags:    

Similar News