Meerut News: सरकारी जमीन पर कब्जाने के विवाद में एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या, एरिया में तनाव

Meerut News: सरकारी जमीन पर कब्जाने के विवाद में एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गई। हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। वहीं, मामले को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर बुलाई है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-06-28 10:32 GMT

जमीन पर कब्जाने के विवाद में एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या: Photo- Newstrack

Meerut News: जनपद मेरठ के थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के गांव रिठौला में आज दोपहर सरकारी जमीन पर कब्जाने के विवाद में एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गई। हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। वहीं, मामले को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर बुलाई है। घटना से गुस्साये मृतक पक्ष के लोंगो ने आरोपियों के घर पर पथराव के बाद तोड़फोड़ कर दी। घटना से इलाके में तनाव की स्थिति है। घटना के संबध में पुलिस ने चार लोगो को हिरासत में लिया है।

जमीन पर कब्जे को लेकर आपसी रंजिश

सूचना पर मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी दलबल समेत मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारी गुस्साये लोगो को समझा-बुझा कर माहौल को शांत करने की कोशिशों में जुटे हैं। बताया जा रहा है कि पिछले करीब एक महीने से दोनो पक्षों के बीच सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर आपसी रंजिश चल रही थी। इसी के चलते आज फिर विवाद हुआ जिसमें गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर रिठौला गांव निवासी अनुसूचित जाति का 50 वर्षीय सोहनवीर पुत्र ओमप्रकाश अपने घर से किसी काम से गांव में जा रहा था। इस दौरान गांव के मुख्य मार्ग पर वाल्मीकि समाज के कुछ युवकों से उसका विवाद हुआ,देखते ही देखते युवकों ने उसे गोली मार दी। खून से लथपथ सोहनवीर को सीएचसी ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक गांव में ही फर्नीचर का काम करता था।

बच्चों को लेकर भी विवाद हो चुका है

गांव वालों के अनुसार करीब एक महीना पूर्व दोनों ही पक्षों में बच्चों को लेकर भी विवाद हो चुका है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर सिंह ने बताया कि दो युवकों में किसी बात पर विवाद हुआ है। उन्होंने बताया कि फिलहाल स्थिति काबू में है। आरोपी हमलावरों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News