Meerut News: राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष जयंत चौधरी एशियन खेल में मेडल लेकर आए खिलाड़ियों को उनके गांव जाकर करेंगे सम्मानित

Meerut News: राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष जयंत चौधरी एशियन खेल में मेडल लेकर आए खिलाडियों को उनके गांव जाकर सम्मानित करेंगे।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-10-09 23:38 IST

Meerut News: राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष जयंत चौधरी एशियन खेल में मेडल लेकर आए खिलाडियों को उनके गांव जाकर सम्मानित करेंगे। यह जानकारी पार्टी प्रवक्ता आतिर रिजवी ने देते हुए बताया कि मेरठ के इकलौता गांव निवासी पारुल चौधरी ने दौड़ में एक रजत और अगले 24 घंटे में ही एक गोल्ड हासिल कर जिले का मान बढ़ाया। सरधना के बहादरपुर की बेटी अन्नु रानी ने भाला फेंक कर सोने पर निशाना साधा। पल्लवपुरम के एकता विहार निवासी किरण बालियान ने शॉट पुट में कांस्य पदक जीता।

राष्ट्रीय लोक दल प्रवक्ता के अनुसार इसी परिपेक्ष में आज एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता पूर्व विधायक सरधना चौधरी चंद्रवीर सिंह और संचालन गोड जिला अध्यक्ष राष्ट्रीय लोक दल द्वारा की गई। सभा की शुरुआत स्वर्गीय कांशीराम जी की पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन कर किया गया। सिवाल खास विधायक गुलाम मोहम्मद ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल हमेशा किसानों को और उनके बच्चों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करती है।

सम्मान समारोह हमारी बहन बेटियों का हौसला बढ़ाने के लिए

वहीं शामली विधायक प्रसन्न चौधरी ने युवाओं के अंदर जोश भरते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह जी खेलों के लिए अपनी सांसद निधि से निरंतर प्रयास कर खेलों की सुविधा को और ज्यादा सुचारु करने का कार्य कर रहे हैं। थाना भवन विधायक अशरफ अली खान साहब ने अपने वक्तव्य में कहा कि यह सम्मान समारोह हमारी बहन बेटियों का हौसला बढ़ाने के लिए है। महिलाओं को आगे बढ़ाने के लिए है और हमें उन्हें पुरजोर के साथ उसका समर्थन करना चाहिए। पूर्व मंत्री योगराज सिंह ने अपने वक्तव्य में कहा कि यह मेरठ की क्रांति धार है और यहां से अगले साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी को मजबूत करने का काम करेगा।

संगठन महामंत्री अजीत राठी ने समारोह को सफल करने के लिए आह्वान किया और कहा कि दोनों समारोह अलग-अलग कमेटी गठित कर उनकी निगरानी में हो। सभा का समापन करते हुए कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे चौधरी चंद्रवीर सिंह, डॉ राजकुमार सांगवान नरेंद्र खजूरी, सुनील रोहटा, संगीता दोहरे, खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष दीपक तोमर, संजय पनवाड़ी, रणबीर दहिया, विनय मल्लापुर, गौरव जीटोली, युवा राष्ट्रीय लोकदल जिला अध्यक्ष प्रशांत चौधरी प्रतीक जैन ने अपने विचार रखें। सभी विधायकों और अतिथियों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से अशोक चौधरी जिला कार्यालय प्रभारी, अनुराग पूनिया, जिला पंचायत सदस्य अजीत प्रताप, अनिकेत भारद्वाज, भूरा चिंदोरी, प्रदीप हुड्डा, अनउदईन शाह, इरशाद रिजवी, प्रमोद खड़ौली, कलवा कुरैशी, शब्बू लवड, आतिर रिजवी, छात्र अध्यक्ष शिवम मलिक, रतन सिंह, चंद्रवीर फौजी आदि सैकड़ों पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News