Meerut News: विधानसभा उपचुनाव के लिए रालोद ने तैयार की रणनीति, कार्यकर्ताओं को दिया 'जीत का मंत्र'

Meerut News: बैठक में आगामी विधानसभा उपचुनाव और उसी के साथ-साथ जिला कमेटी, विधानसभा कमेटी घोषित की गई और बूथ कमेटी को जल्द से जल्द बनाने के लिए निर्देशित किया।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-09-09 11:57 GMT

रालोद मासिक मीटिंग आयोजित (फोटो: सोशल मीडिया )

Meerut News: विधानसभा उपचुनाव में जीत के लिए रालोद ने कमर कस ली है। रालोद के क्षेत्रीय महासचिव अरुण सिंह भुल्लन ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता उपचुनाव को लेकर पूरी निष्ठा से जुट जाएं । विधानसभा सीट जिताकर रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों को मजबूत करें। वे आज यहां राष्ट्रीय लोकदल द्वारा जिला कार्यालय पर आयोजित मासिक बैठक को संबोधित कर रहे थे। क्षेत्रीय महासचिव अरुण सिंह भुल्लन ने कहा की केंद्रीय नेतृत्व के आदेश अनुसार प्रत्येक माह की 9 तारीख को मासिक मीटिंग आयोजित की जाएगी और उसी के साथ-साथ एक माह के अंदर सभी जिला कमेटी, विधानसभा कमेटी, बूथ स्तर तक दुरुस्त करके केंद्रीय नेतृत्व को सौंपने का कार्य करेंगे और प्रतिदिन जिला स्तर का पदाधिकारी और उसी के साथ-साथ अन्य पदाधिकारी भी लोगों की समस्याएं सुनने के लिए जिला कार्यालय पर नियुक्त किए गए हैं। जिससे जनता के कार्यों को लेकर अधिकारियों से भेंट करके उनके कार्यों को कराया जा सकता है।

बैठक में आगामी विधानसभा उपचुनाव और उसी के साथ-साथ जिला कमेटी, विधानसभा कमेटी घोषित की गई और बूथ कमेटी को जल्द से जल्द बनाने के लिए निर्देशित किया। इस मौके पर सांसद बागपत डॉ. राजकुमार सांगवान ने कहा की सरकार में आने के बाद पार्टी की जिम्मेदारियां बहुत ज्यादा बढ़ गई है हमारे केंद्रीय नेतृत्व के आदेश के अनुसार प्रत्येक पदाधिकारी लोगों के बीच में मौजूद रहेगा और उनके सुख-दुख में शामिल होकर उनके कार्य को करने का काम करेगा।

 मेरठ की प्रत्येक विधानसभा पर लगभग कमेटी तैयार

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश मीडिया प्रभारी सुनील रोहटा ने कहा है कि जनपद मेरठ की प्रत्येक विधानसभा पर लगभग कमेटी तैयार हो चुकी हैं और तीन विधानसभा की कमेटी घोषित की जा रही हैं और उसी के साथ-साथ बूथ स्तर पर तथा ब्लॉक पर भी जल्द से जल्द कमेटियान तैयार कर के केंद्रीय/क्षेत्रीय नेतृत्व को सौंप दी जाएगी।

राष्ट्रीय लोकदल प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सदस्य अनुसूचित जाति/जनजाति आयोग नरेंद्र खजूरी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे नेता चौधरी जयंत सिंह के आदेश अनुसार राष्ट्रीय लोकदल कार्य कर रहा है और प्रत्येक वर्ग का राष्ट्रीय लोकदल पार्टी के द्वारा ख्याल रखा जाता है और प्रत्येक लोगों का कार्य किया जाता है और आगे भी इसी तरीके से प्रत्येक समाज का कार्य राष्ट्रीय लोकदल करती रहेगी।

बैठक को संबोधित करते हुए सदस्य महिला आयोग उत्तर प्रदेश मनीषा अहलावत ने कहा है कि राष्ट्रीय लोकदल में प्रत्येक वर्ग का हित सुरक्षित है और उसी के साथ-साथ अल्पसंख्यक समाज राष्ट्रीय लोकदल की ओर संपूर्ण उत्तर प्रदेश में देखने का कार्य कर रहा है और उम्मीद है कि महिलाओं का हित राष्ट्रीय लोकदल में सुरक्षित रहेगा और महिलाओं के हित के लिए बतौर महिला आयोग सदस्य कार्य करूंगी।


आगामी उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी की जीत निश्चित

प्रदेश महासचिव रणवीर दहिया ने अपने सम्बोधन में कहा कि आगामी विधानसभा उपचुनाव की तैयारी पार्टी ने शुरू कर दी है और प्रत्येक कार्यकर्ता तन-मन- धन से पार्टी को चुनाव लड़ाने का काम करेगा और आगामी उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी की जीत निश्चित है। जिला अध्यक्ष मतलूब गौड़ ने अपने सम्बोधन में कहा कि पार्टी का आदेश प्रत्येक कार्यकर्ता के सर माथे पर हैं और सभी की ज़िम्मेदारी पार्टी को आगे ले कर जाने की है। इसलिए यह हमारा धर्म है कि हम पार्टी को बढ़ाने का काम करें।

क्षेत्रीय महासचिव संजय पनवाड़ी ने अपने सम्बोधन में कहा कि प्रत्येक जनपद में मासिक बैठक की जा रही हैं और भरी तादात में कार्यकर्ता मीटिंग में उपस्थित हो रहे हैं। लोगों में उत्साह है, हमें अपने कार्यकर्ता का उत्साह कमज़ोर नही होने देना है।

बैठक को पूर्व विधायक विनोद हरित ने सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारी नैतिक ज़िम्मेदारी है कि हम अपने नेता के हाथों को मज़बूत करने का काम करें और कार्यकर्ता जो रीढ़ की हड्डी होता है उसके कार्य को ज़िम्मेदारी के साथ करें। बैठक को जिला महासचिव जयराज एडवोकेट ने अपने सम्बोधन में कहा कि आने वाला समय राष्ट्रीय लोकदल का है और प्रत्येक समाज आज राष्ट्रीय लोकदल की ओर देख रहा है। बैठक की अध्यक्षता नरेंद्र खजूरी ने की तथा संचालन जिला अध्यक्ष मतलूब गौड़ द्वारा किया गया।


ये सभी रहे उपस्थित

बैठक में मुख्य रूप से राष्ट्रीय सचिव(अल्पसंख्यक) ऐनुद्दीन शाह,दीपक तोमर प्रदेश अध्यक्ष खेल प्रकोष्ठ,क्षेत्रीय महासचिव अशोक चौधरी, क्षेत्रीय महासचिव सतीश त्यागी,जिला अध्यक्ष युवा प्रशांत चौधरी,जिला उपाध्यक्ष अक्षय अतलपुर, जिला महासचिव आशीष चौधरी उर्फ़ पिंटू,कुलदीप हुड़्डा,सतेंद्र तोमर,क्षेत्रीय उपाध्यक्ष चौधरी रतन सिंह, जिला पंचायत सदस्य अजीत प्रताप, जिला पंचायत सदस्य,दीपक गून, कलवा कुरैशी,जिला पंचायत सदस्य प्रताप लोईया, जिला पंचायत सदस्य अनिकेत भारद्वाज,अभिमन्यु ललसाना, भूरा चिदोडी, सी. पी सिंह,क्षेत्रीय अध्यक्ष सन्देश सैनिक प्रकोष्ठ, ज़ीशान सिद्दीकी, नासिर अंसारी,यासीन अंसार,ओमकार भदौड़ा,मोनू ढिंढाला,नरेश चौधरी, ओमप्रकाश करनावल, यशवीर सिंह नगर अध्यक्ष करनावल, मौजूद्दीन चौहान, राशिद चौहान विधानसभा अध्यक्ष सिवालखास,अनुराग पुनिया, अनुराग रोहटा,आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News