Meerut News: मेरठ में नाथ संप्रदाय के साधुओं के साथ मारपीट, पुलिस ने किया केस दर्ज, तीन गिरफ्तार

Meerut News: मेरठ जिले में में कुछ लोगों ने साधुओं को बंधक बनाकर पीटा। इस पूरे मामले का संज्ञान पुलिस द्वारा लेते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-07-14 12:26 GMT

मेरठ में नाथ संप्रदाय के साधुओं के साथ मारपीट, पुलिस ने किया केस दर्ज, तीन गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Meerut News: मेरठ में नाथ संप्रदाय के साधुओं की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने मारपीट के मामले का संज्ञान लेते हुए तीन युवकों को पकड़ लिया है, उनसे पूछताछ की जा रही है। मेरठ के एसपी आयुष विक्रम सिंह ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ था जो कि थाना लिसाडी गेट क्षेत्र के प्रहलाद नगर इलाके का बताया जा रहा था।

पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

वायरल वीडियों में कुछ लोग साधुओं को पीटते नजर आ रहे थे। इस पूरे मामले का संज्ञान पुलिस द्वारा लेते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके नाम पुनीत, मिक्की और सुधांशु हैं। तीनों लिसाड़ी गेट क्षेत्र के रहने वाले हैं। इसमें सीओ कोतवाली द्वारा फुटेज की जांच की जा रही है। अगर इसमें और भी नाम प्रकाश में आएंगे तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

बच्चा चोर समझा

पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्तार अभियुक्तों को साधुओं को लेकर कुछ गलतफहमी पैदा हो गई थी कि वह बच्चा चोर हैं, जिसके कारण घटना घटित हुई। पुलिस के अनुसार 12 जुलाई को थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के प्रहलाद नगर में हिंदू समाज के लोगों ने तीन साधुओं को पकड़ लिया था। उनको शक था कि ये लोग साधु का भेष बनाकर घूम रहे हैं। थाने लाकर तीनों साधुओं से पूछताछ की गई।

कुछ लोगों ने साधुओं पीटा

एसपी ने बताया कि ये लोग हरियाणा के यमुनानगर के रहने वाले हैं। वहां के स्थानीय लोगों से इनके बारे में पूछा गया तो उन्होंने भी इन्हें साधु बताया। इसके बाद स्थानीय लोगों को जानकारी देकर साधुओं को सम्मान के साथ छोड़ दिया गया। परंतु, आज एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कुछ लोग साधुओं को पीटते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने इस पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए तीन लोगो को गिरफ्तार किया गया है।

Tags:    

Similar News