Meerut News : बहन की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर निर्मम हत्या, भाई गिरफ्तार

Meerut News : जमीन के पैसे के बंटवारे के विवाद में अपनी सगी बड़ी बहन की गर्दन काटकर हत्या करने वाले आरोपी हमलावर भाई को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभी उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-07-19 17:18 GMT

Meerut News : जमीन के पैसे के बंटवारे के विवाद में अपनी सगी बड़ी बहन की गर्दन काटकर हत्या करने वाले आरोपी हमलावर भाई को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभी उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, बीती 16 जुलाई को दौराला थाना क्षेत्र के ग्राम रूहासा निवासी अरविंद पुत्र महावीर ने जमीन के पैसे के बंटवारे के विवाद में अपनी बहन रीता पत्नी सुनील कुमार निवासी ग्राम दौघट, जिला बागपत की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर निर्मम हत्या कर दी थी, जिसके संबंध में मृतका के पिता महावीर की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। 

अभियुक्त को भेजा जेल

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक नगर के कुशल निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी दौराला के निकट पर्यवेक्षण में अभियुक्त अरविंद की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु थाना प्रभारी दौराला को निर्देशित किया गया था। दौराला पुलिस टीम ने उपरोक्त हत्या की घटना कारित करने वाले अभियुक्त अरविंद को पनवाड़ी मोड़ मन्दिर के पास से गिरफ्तार किया गया तथा हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल कुल्हाड़ी अभियुक्त की निशादेही पर बरामद की गई है। विधिक कार्यवाही करते हुए अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

जमीन को लेकर हुआ था विवाद

बता दें कि पिता द्वारा बेची गई दो बीघा जमीन के 20 लाख रुपए को लेकर भाई-बहन में विवाद हो गया, जिस पर भाई ने दीवान बेड पर लेटी बहन की गर्दन पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी भाई बहन को मौत के घाट उतारकर पत्नी संग भाग निकला।

Tags:    

Similar News