Meerut News: पुलिस मुठभेड़ में जिले के टॉप 10 गोकश गिरफ्तार, ये चीजें बरामद

Meerut News: थाना सरधना क्षेत्र में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गोकशी के लिए जा रहे एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाश के पास से एक चाकू भी बरामद हुआ है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-08-06 17:19 GMT

गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack) 

Meerut News: मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गोकशी के लिए जा रहे एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाश के पास से एक चाकू भी बरामद हुआ है। जिला पुलिस प्रवक्ता ने आज रात बताया कि आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ के निर्देशन में अपराध व अपराधियां के विरूद् चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व क्षेत्राधिकारी सरधना के नेतृत्व में थाना सरधना पुलिस द्वारा अभियुक्त आस मौहम्मद उर्फ आशु पुत्र मौ0 उमर निवासी ग्राम खिर्वा जलालपुर थाना सरधना मेरठ को ग्राम टेहरकी के बाग से गाय चोरी करते हुए पकड़ा गया है। अभियुक्त की निशादेही पर एक चाकू भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त पूर्व मेंं भी गौकशी की घटनाओं में थाना सरधना से जेल जा चुका है। अभियुक्त जनपद मेरठ के टॉप-10 अपराधियों में शामिल है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त का अपराधिक इतिहास है। गिरफ्तार करने वाली टीम की अगुवाई थाना सरधना के उप नरीक्षक विपिन कुमार, प्रदीप कुमार कर रहे थे। मारपीट का आरोपी अभियुक्त गिरफ्तार पुनीत प्रवक्ता ने बताया कि 3 अगस्त की मारपीट की घटना का आरोपी अभियुक्त को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। प्रवक्ता के अनुसार 3 अगस्त को वादी सुन्दर पुत्र ब्रजपाल निवासी ग्राम इन्द्रपुरा थाना किठौर मेरठ की तहरीर पर मनीष, कमल, विनीत, कृष्ण, अमित, सागर निवासी ग्राम इन्द्रपुरा थाना किठौर मेरठ द्वारा एक राय होकर हाथ में लिये लाठी डन्डो व तमंचो से लैस होकर वादी के चाचा प्रकाश व भतीजे अंकित पुत्र कंवरपाल के साथ गाली गलौच कर मारपीट की।

वहीं बीच वचाब करने आये अन्य परिजनो के साथ मारपीट करना तथा चाचा प्रकाश व भतीजे अंकित पर जान से मारने की नीयत से फायर किया, जिसमें वह बाल-बाल बच गए। इस घटना से सम्बन्धित प्रकाश में आया अभियुक्त शिवांग पुत्र लोकेन्द्र निवासी ग्राम सिलारपुर थाना सिम्भावली जनपद हापुड को श्यामपुर रोड कस्बा किठौर बाईपास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त को समय से माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा है।

 

Tags:    

Similar News