Meerut News : ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर की थी प्रेमिका की गला काटकर हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Meerut News : मेरठ की सरधना पुलिस ने क्षेत्र में हुई किशोरी की सनसनीखेज हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने किशोरी के प्रेमी को गिरफ्तार किया है जिसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-07-25 16:29 GMT

Meerut News : मेरठ की सरधना पुलिस ने क्षेत्र में हुई किशोरी की सनसनीखेज हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने किशोरी के प्रेमी को गिरफ्तार किया है जिसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। पुलिस के अनुसार प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर उसके प्रेमी ने ही उसकी गला काटकर हत्या की थी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू और घटना के समय पहने हुए कपड़े बरामद कर लिए हैं।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश ठाकुर ने गुरुवार शाम को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 24 जुलाई को वादिनी ने थाना सरधना में तहरीर दी कि अभियुक्त हसीन पुत्र लियाकत निवासी मौ. खारी कुंआ थाना सरधना जिला मेरठ द्वारा 21 जुलाई को वादिया की पुत्री को बहला फुसला कर ले जाने के सम्बन्ध में मुकदमा पंजीकृत किया गया। 23 जुलाई को ग्राम मेहरमति गणेशपुर के जंगल में एक अज्ञात महिला का शव प्राप्त होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। महिला के फोटो सोशल मीडिया पर व व्हाटसअप ग्रुप पर शेयर किए गए। जिस सूचना पर मृतका की पहचान उसके परिजनों पिता गुलजार पुत्र अनीस निवासी मो. कुम्हारान कस्वा व थाना सरधना मेरठ ने अपनी पुत्री के रूप में की तथा अपनी पुत्री की हत्या कर शव को जंगल में फेंकना बताया गया, जिसके आधार पर मुकदमा में धारा 191(2)/103(1)/238 बीएनएस की वृद्धि की गयी तथा घटना की गम्भीरता को देखते हुए अभियुक्तगण की गिरफ्तारी हेतु थाना स्तर से एक टीम का गठन किया गया तथा अभियुक्त हसीन को उसके घर मौहल्ला खारी कुंआ से गुरुवार सुबह गिरफ्तार किया गया तथा अभियुक्त हसीन की निशानदेही पर घटना के समय पहने हुए कपडे व एक अदद चाकू आलाकत्ल व घटना में प्रयुक्त स्कूटी (यू0पी0 14 सीई-5472) बरामद की गयी। पुलिस अधीक्षक के अनुसार घटना में अन्य नामजद अभियुक्तों के विरूद्ध जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ब्लैकमेल करने पर दिया वारदात को अंजाम

पुलिस पूछताछ में पता लगा है कि अभियुक्त हसीन के लगभग डेढ दो वर्ष से मृतका से प्रेम सम्बन्ध थे, जिसके कारण मृतका हसीन से आये दिन पैसे की मांग करती रहती थी। अभियुक्त द्वारा रूपये देने से मना करने पर मृतका हसीन को धमकी देती थी कि अगर तुमने रुपए नहीं दिए तो तुम्हारे खिलाफ बलात्कार का मुकदमा लिखवा दूंगी। सम्बन्धी तथ्य प्रकाश में आए हैं। इसी बात से क्षुब्ध होकर अभियुक्त हसीन द्वारा योजनाबद्ध तरीके से मृतका को रेस्टोरेन्ट में चलने के बहाने बुलाकर अपनी स्कूटी पर बैठाकर मेहरमति गणेशपुर के जंगल में ले जाकर चाकू से गले पर कई वार कर हत्या कर शव को गन्ने के खेत में छुपा दिया ।

Tags:    

Similar News