Meerut News: युवक ने 17 वर्षीय किशोरी के साथ किया दरिंदगी, आरोपी फरार

Meerut News: जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर 17 वर्षीय किशोरी के साथ उसके गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-01-02 14:36 GMT

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर 17 वर्षीय किशोरी के साथ उसके गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। घटना थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के एक गांव के जंगल में उस समय हुई जब किशोरी जो की दसवीं की छात्रा है अपने घर से स्कूल जा रही थी। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में घटना के संबंध में तहरीर दे दी है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।

युवती की हालत गंभीर

जिला मुख्यालय से मिली जानकारी के अनुसार मेरठ में थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के एक गांव की निवासी 17 वर्षीय किशोरी 10वीं कक्षा की छात्रा है। आज सुबह वह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी, इसी बीच जैसा कि आरोप है गांव का ही एक युवक बाइक लेकर आया और छात्रा को स्कूल ले जाने के बहाने अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा लिया। इसके बाद वह छात्रा को जंगल की ओर ले गया। छात्रा ने विरोध किया तो उसने धमकी दे डाली। आरोप है कि जंगल में ले जाकर युवक ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद बदहवास हालत में घर पहुंची छात्रा ने परिजनों को घटना के बारे में बताया जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

थाना प्रभारी विजय बहादुर का कहना है कि किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज कर पुलिस द्वारा तहरीर के आधार पर गांव के ही राजकुमार उर्फ राजू पुत्र भोपाल के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं। उधर, पीड़ित किशोरी की हालत अभी चिंताजनक बनी हुई है।

पूर्व पार्षद का वीडियो वायरल 

मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र भोपाल विहार निवासी भाजपा के पूर्व पार्षद प्रत्याशी का नए साल पर जश्न मनाने के दौरान हाथ में पिस्तौल लेकर डांस करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो मेडिकल थाना क्षेत्र के होटल का है। पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो संज्ञान में आने पर वीडियो की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News