बीजेपी मंत्री के काफिले से टकराई नीलगाय, थम गई 'नेता जी' की सांसे

यह हादसा आगरा-सीकरी मार्ग पर उनके काफिले के आगे नीलगाय आ गई। जिसे बचाने के चक्कर में दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। हालांकि जिस गाड़ी में केंद्रीय मंत्री सवार थे, वो टकराने से बाल-बाल बच गई।

Update: 2019-11-16 12:13 GMT

नई दिल्ली: केंद्रीय पशुधन राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान की गाड़ी शनिवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गई, गनीमत रही कि इस हादसे में वह बाल-बाल बच गए। यह हादसा आगरा-सीकरी मार्ग पर उनके काफिले के आगे नीलगाय आ गई। जिसे बचाने के चक्कर में दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। हालांकि जिस गाड़ी में केंद्रीय मंत्री सवार थे, वो टकराने से बाल-बाल बच गई।

ये भी पढ़ें— स्वाति सिंह ऑडियो कांड: आखिर किस पर गिरेगी गाज, डीजीपी ने दिया बड़ा बयान

बता दें कि यह हादसा उस वक्त हुआ, जब केंद्रीय राज्यमंत्री फतेहपुर सीकरी स्मारक देखने के बाद आगरा लौट रहे थे। उनके काफिले में स्कॉर्ट के अलावा पूर्व सांसद चौधरी बाबूलाल की गाड़ी समेत कई कारें भी शामिल थीं। अचानक काफिले के आगे अचानक नीलगाय आ गई। काफिले की एक गाड़ी नीलगाय से टकरा गई। पीछे से एक और गाड़ी ने उसमें टक्कर मार दी। हालांकि घटना में किसी के चोट नहीं आई है। पूर्व सांसद चौधरी बाबूलाल ने बताया कि केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान सकुशल है। उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें—बैंकों में इस वजह से सुरक्षित है आपका पैसा, बैंक का विकल्प ढूंढने फेर में चूक न करें

बता दें कि इससे पहले केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान ने फतेहपुर सीकरी में जोधाबाई महल समेत स्मारकों का भ्रमण किया। इसके बाद हजरत शेख सलीम चिश्ती की दरगाह पर चादर चढ़ाई। इस दौरान उनके साथ पू्र्व सांसद चौधरी बाबूलाल समेत कई भाजपा नेता मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News