Hapur News: मुठभेड़ के बाद मिर्ची गैंग का शातिर सदस्य गिरफ्तार

Hapur News: पकड़ गए बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल को पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाश के पास चोरी की एक बाइक, एक तमंचा, कारतूस बरामद किए हैं।

Update:2023-04-16 03:32 IST
पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश (Pic: Newstrack)

Hapur News: पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने सिखेड़ा रजवाहे के पास से मुठभेड़ के बाद मिर्ची गैंग के शातिर सदस्य को गिरफ्तार किया है। पकड़ गए बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल को पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाश के पास चोरी की एक बाइक, एक तमंचा, कारतूस बरामद किए हैं। कोतवाली से सिगरेट व्यापारी को गोली मारने की वारदात में वांछित चल रहा था बदमाश। मुठभेड़ की सूचना मिलने पर एसपी अभिषेक वर्मा भी मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी ली।

प्रदेश में लगातार बदमाशों से मुठभेड़ का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में अपराध पर अंकुश लगाने की कवायद में कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार पांडेय को सूचना मिली कि सिगरेट व्यापारी को गोली मारने वाला वाछित 25 हजार का इनामी बदमाश सिखैड़ा रजवाहे के समीप से कहीं जाने की फिराक में है। इस सूचना पर पर वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इसी दौरान एक संदिग्ध बाइक सवार वहां से निकलने का प्रयास कर रहा था। पुलिस ने जब उसे रूकने का इशारा किया तो बाइक सवार ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी कार्रवाई की जिसमें बाइक सवार बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

मुठभेड़ की जानकारी मिलने पर एसपी अभिषेक वर्मा मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी की। एसरपी ने बताया कि घायल बदमाश 25 हजार रुपये का इनामी थाना वेवसिटी गाजियाबाद के काजीवाड़ा का रहने वाले दिनेश उर्फ मिर्ची है।

सिगरेट व्यापारी की हत्या के प्रयास में चल रहा था वांछित

एसपी ने बताया कि छह फरवरी को परतापुर मार्ग पर पानी न मिलने के कारण सिगरेट व्यापारी को घायल बदमाश दिनेश ने गोली मारकर घायल कर दिया था। इस मामले में वह वांछित चल रहा था और उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

बदमाश पर दर्ज हैं 21 मुकदमें

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि आरोपी पर लूट, हत्या के प्रयास जैसे दो दर्जन मामले पिलखुवा कोतवाली व गाजियाबाद के वेवसिटी थाने में दर्ज है। इस अपराधी की पुलिस को काफी समय से तलाश थी।जिसे मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है।

Tags:    

Similar News